Monday, April 29, 2024
Advertisement

पवन सिंह और ऋतु सिंह का ये डांस वीडियो यूपी- बिहार में उड़ा रहा गर्दा, दो दिनों में मिलियन में पहुंचे व्यूज

भोजपुरी एक्टर और सिंगर पवन सिंह आए दिन एक से बढ़कर एक गाना रिलीज कर सोशल मीडिया पर तहलका मचाते रहते हैं। इसी बीच हाल ही में उनका नया गाना 'आरा बलिया छपरा' रिलीज हुआ है, जिसे सुनकर फैंस बावले हो रहे हैं। तभी तो रिलीज के चंद दिनों में ही इस गाने को मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: February 13, 2024 18:53 IST
Pawan Singh- India TV Hindi
Image Source : DESIGN पवन सिंह का नया गाना 'आरा बलिया छपरा' उड़ा रहा गर्दा

भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार पवन सिंह का जलवा यूं तो बॉक्स ऑफिस पर वर्षों से चलता आ रहा है। पवन सिंह ही वह शख्स हैं जिनके एक गाने 'कमरिया' ने पूरी दुनिया को भोजपुरी गीतों का दीवाना बना दिया था। इसके अलावा भी उन्होंने भोजपुरी में एक से बढ़कर एक गाने गाए है, जिसे सुनकर फैंस बावले हो जाते है। इसी बीच हाल ही में पवन सिंग का एक और नया गाना रिलीज हुआ है, जो इस वक्त सोशल मीडिया पर गदर मचा रहा है। रिलीज के चंद दिनों में ही इस गाने को मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

'आरा बलिया छपरा' उड़ा रहा बिहार में गर्दा

हम जिस गाने की बात कर रहे वो है 'आरा बलिया छपरा' जो हाल ही में दो दिन पहले रिलीज हुआ है। इस गाने में पवन सिंह के साथ एक्ट्रेस ऋतु सिंह नजर आ रही हैं। गाने में दोनों का अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है। पावर स्टार पवन सिंह ने आरा बलिया छपरा के जरिए यूपी बिहार समेत तमाम भोजपुरी प्रेमियों को साथ लाने की कोशिश की है। यही वजह है कि उनके इस गाने का व्यूज रुकने का नाम ही नहीं ले रहा। वहीं आरा जिला से लेकर बलिया तक के लोग तो इस गाने को सुनकर बावले हो गए हैं।

पवन सिंह के गाने को मिले अब तक इतने मिलियन व्यूज

 बता दें कि फैंस को पवन सिंह का ये गाना इतना पंसद आ रहा है कि रिलीज के महज दो दिनों बाद ही इस गाने को  6 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।' अगर आप भी भेजपुरी गाने के प्रेमी है तो आपको भी पवन सिंह का ये नया गाना जरीर सुनना चाहिए। बता दें कि पवन सिंह ने 'आरा बलिया छपरा' को भोजपुरी की चर्चित सिंगर अनुपमा यादव के साथ मिलकर गया है। वहीं इस गाने में म्‍यूजिक शुभम राज ने दिया है। वहीं इसके बोल विनय बिहारी ने लिखे हैं। 

ये भी पढ़ें:

दीपिका पादुकोण एक बार फिर करेंगी देश का नाम रोशन, इस अवार्ड में प्रेजेंटेटर होंगी एक्ट्रेस

नातिन की शादी में 88 के धर्मेंद्र ने किया कमाल, इस उम्र में भी अपने डांस से मचाया बवाल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement