Sunday, April 28, 2024
Advertisement

दीपिका पादुकोण एक बार फिर करेंगी देश का नाम रोशन, इस अवार्ड में प्रेजेंटेटर होंगी एक्ट्रेस

बाॅलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। इसके अलावा वह हर बार कुछ अलग करके भी सभी का दिल जीतती नजर आती हैं। एक्ट्रेस एक बार फिर से कुछ ऐसा ही करके देश का नाम रोशन करने जा रही हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: February 13, 2024 10:57 IST
Deepika Padukone- India TV Hindi
Image Source : DESIGN इस अवार्ड में प्रेजेंटेटर होंगी दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का नाम ब्रेन विथ ब्यूटी हसीनाओं की लिस्ट में शुमार है। दीपिका ने सिर्फ खूबसूरत, और बेहतरीन एक्ट्रेस हैं, बल्कि वो काफी टैलेंटेड भी हैं। अपनी एक्टिंग स्किल्स और कातिलाना लुक के चलते दीपिका बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक की फिल्मों में अपना बिखेर चुकी हैं। वहीं   अब दीपिका एक बार फिर अपने टैलेंट के दमपर देश का मान बढ़ाने जा रही हैं।

बाफ्टा अवार्ड में प्रेजेंटेटर होगी दीपिका

दरअसल, दीपिका पादुकोण 18 फरवरी को लंदन में आयोजित होने वाले बाफ्टा अवॉर्ड्स 2024 में बतौर प्रेजेंटेटर शामिल होंगी। जी हां, दीपिका ने जिस तरह बीती साल ऑस्कर्स स्टेज पर बतौर प्रेजेंटर धामाका किया था, ठीक वैसे ही अब एक्ट्रेस बाफ्टा अवॉर्ड्स 2024 (ब्रिटिश अकेडमी फिल्म अवार्ड्स) में बतौर प्रेजेंटर जुड़ने वाली हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका , स्टार फुटबॉलर डेविड बेहकम, कैट ब्लैचेट, इंटरनेशनल स्टार सिंगर दुआ लीपा, लिली कॉलिंस, अडजोया अंदोहस ह्यूज ग्रैंट, एम्मा कॉरिन और गिलिन एंड्रसन को ज्वॉइन करेंगी। वहीं इस खबर के आने के बाद से ही दर्शकों में इस पुरस्कार के लाइव प्रसारण को देखने के लिए काफी उत्साह नजर आ रहा है। बता दें, बाफ्टा अवॉर्ड्स 2024 का आयोजन 18 फरवरी को लंदन के रॉयल फेस्टिवल हॉल में आयोजित होगा। वहीं,  19 फरवरी को भारत में इसका प्रसारण होगा।

 ये अचीवमेंट्स भी अपने नाम कर चुकीं हैं दीपिका

वहीं इससे पहले दीपिका ने ऑस्कर अवार्ड्स 2023 में बतौर प्रजेंटर एंट्री ली था, जहां उन्होंने साउथ सिनेमा का मेगा-ब्लॉकबस्टर फिल्म आरआरआर के सुपरहिट सॉन्ग नाटू-नाटू को बेस्ट सॉन्ग का अवार्ड प्रेजेंट किया था। वहीं इसके अलावा हाल ही में साल के आखिरी में हुए एकेडमी म्यूजियम गाला में भी दीपिका पादुकोण शामिल हुईं थीं, जिसके बाद दीपिका पादुकोण 'एकेडमी म्यूजियम गाला’ में शामिल होने वाली पहली इंडियन एक्ट्रेस बन गई हैं। वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका को प्रभास के साथ 'कल्कि 2898 एडी' में देखा जाएगा। इसके अलावा वो रोहित शेट्टी की 'सिंघम अगेन' में भी नजर आएंगी। 

ये भी पढ़ें:

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम एक्ट्रेस ने कर ली सगाई? जानिए शिवांगी जोशी ने किसके नाम की डायमंड रिंग पहनी

चौथे दिन शाहिद-कृति की फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' की कमाई में आई गिरावट, फिर भी कर लिया करोड़ों का कलेक्शन

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement