A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मां बनने वाली हैं कैटरीना कैफ? एक्ट्रेस के लेटेस्ट एयरपोर्ट लुक से लोग लगा रहे हैं कयास

मां बनने वाली हैं कैटरीना कैफ? एक्ट्रेस के लेटेस्ट एयरपोर्ट लुक से लोग लगा रहे हैं कयास

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने करीब दो साल तक डेटिंग करने के बाद आखिरकार पिछले साल 9 दिसंबर को राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में शादी कर ली।

katrina kaif pregnant - India TV Hindi Image Source : YOGEN SHAH मां बनने वाली हैं कैटरीना कैफ?

Highlights

  • कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने पिछले साल दिसंबर में शादी की थी।
  • कैटरीना कैफ और विक्की कौशल हाल ही में छुट्टियां मनाने गए थे।

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने पिछले दिसंबर में विक्की कौशल से शादी की। कैटरीना को हाल ही में मुंबई हवाई अड्डे पर स्पॉट किया गया, जिसके बाद गर्भावस्था की अफवाहें उड़ने लगीं। 'बैंग बैंग' एक्ट्रेस के कई वीडियो हाल ही में ऑनलाइन सामने आए, जिसमें वह एक मैचिंग दुपट्टे के साथ ढीले पेस्टल गुलाबी सूट में नजर आ रही थीं। कैटरीना जिस तरह से दुपट्टे से अपना पेट ढकने की कोशिश कर रही थीं और जैसे वो थोड़ी धीमी स्पीड से चल रही थीं, नेटिज़न्स ने सोशल मीडिया पर अनुमान लगाना शुरू कर दिया कि क्या एक्ट्रेस गर्भवती हैं। एक यूजर ने लिखा, "मम्मी जल्द बनने वाली हैं! कैटरीना के बच्चे को देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती।" दूसरे ने साझा किया, "वह गर्भवती लग रही है! हे भगवान!"। एक तीसरे व्यक्ति ने लिखा, "मुझे लगता है प्रेग्नेंट हैं।"

Beast Twitter Reactions: रिलीज हुई थलपति विजय, पूजा हेगड़े की 'बीस्ट', जानिए दर्शकों को कैसी लगी फिल्म

हाल ही में, कैटरीना और विक्की एक अज्ञात समुद्र तट पर अपनी विदेशी छुट्टियों से लौटे हैं। 7 अप्रैल को, कैटरीना ने अपने हॉलिडे से बीच की शानदार तस्वीरें साझा की थीं।

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट को शादी से पहले मिली संजय दत्त से सलाह, 'जल्दी से बच्चे करो, खुश रहो'

करीब दो साल तक डेटिंग करने के बाद कैटरीना और विक्की ने आखिरकार पिछले साल 9 दिसंबर को राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में शादी के बंधन में बंध गए। उन्होंने एक निजी शादी समारोह किया था, जिसमें करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य शामिल हुए।

Alia-Ranbir की शादी में होंगे 28 मेहमान और 200 बाउंसर, ड्रोन से रखी जाएगी नजर

वर्क फ्रंट की बात करें तो कैटरीना 'टाइगर' फ्रैंचाइज़ी की तीसरी किस्त के साथ सिल्वर स्क्रीन पर वापस आएंगी, जिसमें सलमान खान और इमरान हाशमी सह-कलाकार होंगे। वह आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा की सह-कलाकार 'जी ले जरा' और दक्षिण सुपरस्टार विजय सेतुपति के साथ 'मेरी क्रिसमस' में भी दिखाई देंगी। इसके अलावा कैटरीना सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ हॉरर-कॉमेडी 'फोन भूत' में भी काम कर रही हैं।

ऋषि कपूर ने की थी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ग्रैंड वेडिंग की प्लानिंग, सुभाष घई ने किया खुलासा

Latest Bollywood News