A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Tiger 3 में कैटरीना कैफ का एक्शन सीन देख कैसा था ससुर शाम कौशल का रिएक्शन? एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Tiger 3 में कैटरीना कैफ का एक्शन सीन देख कैसा था ससुर शाम कौशल का रिएक्शन? एक्ट्रेस ने किया खुलासा

कैटरीना कैफ ने यह खुलासा किया है कि उनके ससुर व एक्शन निर्देशक शाम कौशल ने हाल ही में 'टाइगर 3' में उनके एक्शन सीन देखकर क्या कहा?

Katrina Kaif - India TV Hindi Image Source : X Katrina Kaif

नई दिल्लीः कैटरीना कैफ ने हाल ही में 'टाइगर 3' में जोया के रूप में अपनी भूमिका दोहराई है। इन दिनों फिल्म अपने हाई-ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस के लिए चर्चा में है। 'टाइगर 3' के ट्रेलर के सामने आने के बाद से ही कैटरीना का टॉवल फाइट वाला एक्शन सीन सुर्खियां बटोर रहा था। अब एक्ट्रेस ने फिल्म में उनके एक्शन पर अपने ससुर शाम कौशल की प्रतिक्रिया का खुलासा किया है। बता दें की शाम एक सीनियर एक्शन निर्देशक हैं और बॉलीवुड में एक लोकप्रिय नाम हैं।

क्या बोले शाम कौशल

कैटरीना कैफ ने बताया कि विक्की कौशल के पिता और उनके ससुर शाम कौशल ने काफी तारीफ की है। उन्होंने कहा, "मुझे अपने परिवार से जो प्यार और समर्थन मिला है वह बहुत खास है। शाम जी, मेरे ससुर, एक बहुत वरिष्ठ एक्शन निर्देशक हैं, इसलिए जोया के एक्शन सीन्स की प्रशंसा सुनकर उन्हें सबसे ज्यादा खुशी हुई। उन्होंने कहा, 'आपने मुझे बहुत गौरवान्वित किया है, हर कोई कह रहा है कि आप एक्शन बहुत अच्छा करते हैं।' तो यह मेरे लिए वास्तव में स्पेशल था।" 

विक्की कौशल ने भी की तारीफ

उन्होंने 'टाइगर 3' देखने के बाद पति विक्की कौशल की प्रतिक्रिया के बारे में भी बताया। विक्की कौशल को भी फिल्म पसंद आई और उन्होंने कहा कि फिल्म में जोया के किरदार को अच्छी तरह से प्रस्तुत किया गया है। जिस तरह से किरदार का ग्राफ पूरी फिल्म में स्थिर रहा, वह बहुत दिलचस्प था... साथ ही, टाइगर 3 के लिए आए प्यार और समर्थन ने इस दिवाली को और भी खास बना दिया। 

'टाइगर 3' के है स्पाई यूनिवर्स की 5वीं फिल्म

'टाइगर 3' में अविनाश राठौड़ के रूप में सलमान खान और जोया के रूप में कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में इमरान हाशमी खलनायक की भूमिका में हैं। मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित टाइगर 3 12 नवंबर को हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। एक्शन थ्रिलर टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त और यशराज फिल्म्स (वाईआरएफ) के स्पाई यूनिवर्स की पांचवीं फिल्म है।

ये भी पढ़ेंः द ग्रेट खली ने सुनाई खुशखबरी, घर में गूंजी किलकारी; दूसरी बार बने पिता

Tiger 3 की दहाड़ से कंपकंपाया बॉक्स ऑफिस, सिर्फ 5 दिन में किया 300 करोड़ का आंकड़ा पार

 

Latest Bollywood News