Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

Tiger 3 की दहाड़ से कंपकंपाया बॉक्स ऑफिस, सिर्फ 5 दिन में किया 300 करोड़ का आंकड़ा पार

सलमान खान की 'टाइगर 3' ने सिर्फ 5 दिनों में दुनिया भर में 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दमदार परफॉर्मेंस दिखा रही है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: November 17, 2023 16:07 IST
Tiger 3- India TV Hindi
Image Source : X Tiger 3

नई दिल्लीः दिवाली के दिन सुपरस्टार सलमान खान से अपनी फिल्म 'टाइगर 3' की रिलीज के साथ ऑडियंस को एक खास तोहफा दिया। ऐसे में जब देश दीपावली का उत्सव मना रहा था, तब इस फिल्म ने भारत में 188.25 करोड़ की कमाई करके रिकॉर्ड बनाया और केवल 5 दिनों में दुनिया भर में 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

वीकेंड कवरेज में किया कमाल

'टाइगर 3' के साथ सलमान खान ने अपने करियर की बेहतरीन परफॉर्मेंस भी दी। यह फिल्म अब तक की सबसे बड़ी दिवाली ओपनर के रूप में भी सामने आई। इस फिल्म ने वीकडेज में जबरदस्त पकड़ बना रखी है। सिर्फ 1 हफ्ते की यात्रा तय करने के बाद फिल्म भारत में 188.25 करोड़ की कमाई कर चुकी है और केवल 5 दिनों में दुनिया भर में 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

कैसा रहा हर दिन का बिजनेस

फिल्म की इंडिया में हफ्ते भर की कलेक्शन पर नजर डालें तो रविवार (लक्ष्मी पूजा) को फिल्म ने 44.50 करोड़ का कलेक्शन किया, सोमवार (अमावस्या) को फिल्म ने 59.25 करोड़ कमाए, मंगलवार (नए साल) को फिल्म ने 44.75 करोड़ की कमाई की, बुधवार को ( भाऊ बीज) फिल्म ने 21.25 करोड़ का बिजनेस किया और गुरुवार को फिल्म की झोली में 18.50 करोड़ आए। 

साफ है 'टाइगर 3' ने शानदार पकड़ बनाए रखी है क्योंकि फिल्म ने वर्किंग थर्सडे पर भी हॉलिडे के समान ही कलेक्शन किया है। 'टाइगर 3' में कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी के साथ सलमान खान मुख्य भूमिका में हैं। मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित यह फिल्म 12 नवंबर, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।

सोनम कपूर के बाद शाहरुख खान के घर पर हुई डेविड बेकहम की मेहमान नवाजी, 'मन्नत' से वायरल हुआ ये वीडियो

कभी डांसिंग से तो कभी सिंगिंग से आराध्या जीत लेती है सबका दिल, जानिए कितनी हुनरबाज़ है ऐश्वर्या-अभिषेक बच्चन की लाडली

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement