Sunday, May 05, 2024
Advertisement

सोनम कपूर के बाद शाहरुख खान के घर पर हुई डेविड बेकहम की मेहमान नवाजी, 'मन्नत' से वायरल हुआ ये वीडियो

सोनम कपूर के बाद अब शाहरुख खान ने सुपरस्टार फुटबॉलर डेविड बेकहम के लिए अपने मन्नत में एक शानदार पार्टी रखी थी, जिसकी कुछ झलकियां इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। एक वीडियो में डेविड अपनी लग्जरी कार से शाहरुख खान के बंगले में दाखिल होते नजर आ रहे हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: November 17, 2023 12:45 IST
David Beckham, shahrukh Khan- India TV Hindi
Image Source : DESIGN शाहरुख खान ने डेविड बेकहम के लिए मन्नत में रखी आलीशान पार्टी

इन दिनों सुपरस्टार फुटबॉलर डेविड बेकहम भारत में छाए हुए हैं। बीते दिन उन्हें भारत वर्सेस न्यूजीलैंड विश्व कप 2023 सेमीफाइनल मैच में स्पॉट किया गया था। जहां उन्हें सचिन तेंदुलकर से मुलाकात करते हुए देखा गया था। इतना ही नहीं डेविड ने इस दौरान बॉलीवुड कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के साथ बैठकर मैच का लुत्फ भी उठाया था। 

सोनम ने रखी थी डेविड के लिए शानदार पार्टी

इसके बाद पिछले दिनों सोनम कपूर ने अपने घर पर डेविड बेकहम के लिए पार्टी रखी थी, जिसमें शाहिद कपूर, मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर जैसे कई सेलेब्स भी शामिल हुए थे। वहीं सोनम के बाद बीती रात शाहरुख खान ने भी अपने बंगले मन्नत डेविड बेकहम के लिए एक शानदार पार्टी होस्ट की थी, जिसकी कुछ झलकियां भी सामने आ गई हैं। 

मन्नत में डेविड बेकहम की हुई ग्रैंड एंट्री

दरअसल, डेविड बेकहम का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें फुटबॉलर अपनी लग्जरी कार से मन्नत के अंदर दाखिल होते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान उन्हें ब्लैक कोट के अंदर व्हाइट शर्ट पहने हुए देखा जा सकता है, जिसमें वो काफी डैशिंग दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान शाहरुख खके बंगले के आगे कड़ी सुरक्षा भी देखने को मिल रही है, जिसे देखकर ये कहना गलत नहीं होता कि किंग खान ने फुटबॉलर के स्वागत का पूरा ध्यान रखा था। बताया जा रहा है कि 'मन्नत' ते अंदर काफी ग्रैंड पार्टी हुई थी, हालांकि अभी तक पार्टी की कोई भी इनसाइड तस्वीरें सामने नहीं आई हैं।

अंबानी फैमिली ने भी किया था डेविड बेकहम का वेलकम

वहीं,सोनम कपूर और शाहरुख खान के अलावा अंबानी फैमिली ने भी डेविड बेकहम का ग्रैंड वेलकम किया था। गुरुवार को फुटबॉलर को एंटीलिया में देखा गया था। इस दौरान की भी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर सामने आए थे। वो मुंबई इंडियन्स की 7 नंबर की जर्सी के साथ पोज देते हुए नजर आए थे। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement