A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कैटरीना कैफ ने पति विक्की कौशल पर लुटाया प्यार, जंगल में रोमांस करती आईं नजर

कैटरीना कैफ ने पति विक्की कौशल पर लुटाया प्यार, जंगल में रोमांस करती आईं नजर

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने 2021 में राजस्थान के सवाईमाधोपुर के एक रिसोर्ट में फैमिली मेंबर्स और कुछ करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी रचाई थी।

katrina kaif- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/KATRINAKAIF katrina kaif vacation

क्रिसमस आते ही बॉलीवुड सेलेब्स न्यू ईयर के सेलिब्रेशन के लिए वेकेशन पर निकल जाते हैं। ज्यादातर सितारों को भारत के बाहर विदेश में छुट्टियां बिताना पसंद होता है लेकिन कुछ सेलेब्स देश में भी अपने फेवरेट डेस्टिनेशन पर जाते हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस Katrina Kaif  और उनके पति विक्की कौशल ने भी इस साल अपना न्यू ईयर भारत में ही मनाने का प्लान बनाया है। दोनों इस वक्त राजस्थान में जंगल सफारी के मजे ले रहे हैं। कैटरीना कैफ से सोशल मीडिया पर अपने वेकेशन की कई तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह विक्की कौशल के साथ जंगल में नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें: नम्रता मल्ला की हॉटनेस देख पिघल जाएंगे आपके जज्बात, किलर लुक में दिया पोज

Katrina Kaif  ने तस्वीरों को शेयर करते हुए ये भी बताया कि ये उनके फेवरेट स्थानों में से एक है। पहली तस्वीर में कैटरीना ब्लैक आउटफिट में पोज देती नजर आ रही हैं, दूसरी तस्वीर में वह पति Vicky Kaushal पर प्यार बरसाती दिख रही हैं। वहीं कैटरीना की तीसरी तस्वीर में तेंदुआ दिख रहा है, चौथी तस्वीर में कैटरीना ने नील गाय दिखाई है। कैटरीना और विक्की की जंगल सफारी की तस्वीर देख फैंस दोनों की तारीफ कर रहे हैं। इससे पहले कैटरीना-विक्की ने एनिवर्सरी का सेलिब्रेशन भी भारत में ही किया था। इसके लिए वह पहाड़ों पर गई थीं और अब न्यू ईयर के लिए दोनों ने राजस्थान को चुना।

कौन हैं मुकेश अंबानी की होने वाली बहू राधिका मर्चेंट, यहां जानिए शौक से लेकर करियर तक सब कुछ

कैटरीना कैफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वह फिल्म 'फोन भूत' में नजर आई थीं।  गुरमीत सिंह के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 4 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म में कैटरीना के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर लीड रोल में हैं। फिल्म को दर्शकों से कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला। आने वाले समय में कैटरीना कैफ, सलमान खान के साथ फिल्म 'टाइगर 3' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म की शूटिंग कैटरीना ने शादी से पहले पूरी की थी। वहीं विक्की कौशल की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' ओटीटी पर रिलीज हुई है।

मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का हुआ रोका, सामने आई खूबसूरत तस्वीर

Latest Bollywood News