Friday, April 19, 2024
Advertisement

इस भोजपुरी एक्ट्रेस की तस्वीरों से बढ़ा इंटरनेट का पारा, अदाओं में दे रहीं बॉलीवुड हसीनाओं को मात

भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ हॉट फोटो शेयर की हैं। इन तस्वीरों में नम्रता बेहद बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं। उनकी ये फोटो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रही है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: December 29, 2022 20:34 IST
Namrata Malla- India TV Hindi
Image Source : NAMRITAMALLA Bhojpuri Urfi Javed

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला अपनी नई-नई तस्वीरों से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। नम्रता मल्ला के हॉट अंदाज से तो आप वाकिफ हैं ही। भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला का नाम भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड हसीनाओं में गिना जाता है। सोशल मीडिया पर नम्रता आए दिन अपनी अदाओं से लोगों के दिल जीत लेती है। 

भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला अपनी लेटेस्ट फोटो में नम्रता ब्लैक एंड ब्लू कलर की स्पोर्ट्स ब्रा और जींस में एक्ट्रेस सिजलिंग पोज देती नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में हसीना ने अपना क्लीवेज फ्लॉन्ट किया है और अपनी टोन्ड बॉडी को भी दिखाया है। इन तस्वीरों को फैंस काफी पंसद कर रहे हैं। एक्ट्रेस नम्रता आए दिन अपनी हॉट और बोल्ड फोटो शेयर करती रहती हैं, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। ये कोई पहली बार नहीं है जब नम्रता का कोई लुक वायरल हुआ है। पहले भी कई बार हॉट लुक से सोशल मीडिया पर गदर मचा चुकी है। एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक से बढ़कर एक बोल्ड फोटो शेयर की हैं जिनमें आमतौर पर वो हमेशा अपनी बॉडी फ्लॉन्ट करती नजर आती हैं।

बोल्डनेस के मामले में एक्ट्रेस नम्रता मल्ला टीवी से लेकर बॉलीवुड तक की बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं। फैंस उन्हें भोजपुरी की उर्फी जावेद कहकर बुलाते हैं। खेसारी लाल यादव और पवन सिंह जैसे बड़े सितारों के साथ अक्सर वीडियो सॉन्ग्स करती नजर आती हैं। नम्रता मल्ला इन तस्वीरों में खुले बालों में दिखाई दे रही है। नम्रता मल्ला के इस स्टाइल को लोग काफी पसंद कर रहे है। नम्रता मल्ला इस तस्वीर में अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं। नम्रता मल्ला की इस तस्वीर में उनकी फिटनेस साफ झलक रही है। इन तस्वीरों में नम्रता बेहद बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं। उनकी ये फोटो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रही है। 

ये भी पढ़ें-

कौन हैं मुकेश अंबानी की होने वाली बहू राधिका मर्चेंट, यहां जानिए शौक से लेकर करियर तक सब कुछ

Sushant Singh Rajput की हत्या का दावा सामने आते ही घबराईं Rhea Chakraborty, शेयर किया ऐसा पोस्ट

मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का हुआ रोका, सामने आई खूबसूरत तस्वीर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement