Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

Sushant Singh Rajput की हत्या का दावा सामने आते ही घबराईं Rhea Chakraborty, शेयर किया ऐसा पोस्ट

Rhea Chakraborty shares cryptic note: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के ढ़ाई साल बाद एक बार फिर यह मामला गरमा गया है। उनकी हत्या का दवा सामने आते ही रिया चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर की है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: December 29, 2022 8:30 IST
Rhea Chakraborty, Sushant Singh Rajput- India TV Hindi
Image Source : FILEPHOTO Rhea Chakraborty, Sushant Singh Rajput

Rhea Chakraborty shares cryptic note: बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने साल 2020 में दुनिया को अलविदा कहा था। इस हादसे ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया था। इसके बाद लंबे समय तक केस की जांच हुई। लेकिन अब वहीं ढ़ाई साल बाद इस मामले में एक बार फिर अहम मोड़ आया है। जब उस समय के ऑटोप्सी स्टाफ में मौजूद एक शख्स ने एक्टर की हत्या का दावा किया है। जबकि अभी तक इस मृत्यु को प्रशासन की ओर से सुसाइड ही बताया गया है। लेकिन हत्या का दावा सामने आते ही सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती तनाव में नजर आ रही हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है। 

रिया चक्रवर्ती ने पोस्ट में क्या लिखा

एक बार फिर रिया चक्रवर्ती अपनी ताजा पोस्ट के कारण सुर्खियों में आ गई हैं। उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की मौत को हत्या बताने के दावे के बाद इंस्टास्टोरी पर कुछ ऐसा लिखा है जिसे लोग एक गुप्त मैसेज मान रहे हैं। लोगों ने पोस्ट को डी-कोड करना शुरू कर दिया है। इस पोस्ट में लिखा है, 'तुम अंगारों पर चले हो। बाढ़ को झेला है और बुराई पर विजय प्राप्त की है। ये बात याद रखो। ताकि अगली दफा जब तुम्हें खुद की शक्तियों पर शक हो...।' 

Rhea Chakraborty Instastory

Image Source : INSTAGRAM_RHEACHAKRABORTY
Rhea Chakraborty Instastory

सुशांत संग लिवइन में रहती थीं रिया 

आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत एक दूसरे के संग रिलेशनशिप में थे। काफी समय दोनों लिवइन में रहे थे और एक्टर की मृत्यु के चंद दिन पहले ही रिया चक्रवर्ती ने उनका घर छोड़ दिया था। अदाकारा ने अपने इंटरव्यू में बताया था कि मृत्यु से पहले वो सुशांत सिंह राजपूत के साथ ब्रेकअप कर अपने घर चली गई थीं। जिसके बाद एक्टर ने उन्हें कई कॉल्स किए थे। 

मनी लॉन्ड्रिंग और ड्रग्स केस ने पकड़ा था तूल 

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद। इस केस में जांच के बाद रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती के ड्रग्स कनेक्शन का मामला सामने आया। इसके साथ ही वह मनी लॉन्ड्रिंग केस में भी काफी समय तक गिरफ्तार रहीं। 

शालिन भनोट ने Bigg Boss 16 के घर में की तोड़फोड़, शो को छोड़ने का लिया फैसला

सुशांत की हत्या का दावा 

आपको बता दें कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की वजह को लेकर फिर से मामला सुर्खियों में है। अब तक दी गई जानकारी के अनुसार, सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून 2020 के दिन कथित तौर पर सुसाइड कर ली थी। वहीं अब सुशांत सिंह राजपूत के शव का पोस्टमार्टम करने वाले स्टाफ में एक सदस्य ने दावा किया है कि उनकी मौत सुसाइड नहीं बल्कि हत्या थी। क्योंकि जब उनका शव अस्पताल आया तो काफी चोट के निशान मौजूद थे। 

सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर शेयर कर विवेक अग्निहोत्री ने पूछा सवाल, लिखा- 'वो मुझे भी नहीं छोड़ेंगे…'

2022 में साउथ की इन दो फिल्मों ने की इतनी मोटी कमाई, बॉलीवुड की टॉप 10 मूवीज का कलेक्शन भी है कम

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement