Friday, April 26, 2024
Advertisement

शालिन भनोट ने Bigg Boss 16 के घर में की तोड़फोड़, शो को छोड़ने का लिया फैसला

Bigg Boss 16 में इन दिनों फुल ऑन ड्रामा चल रहा है, शालिन ने हाल ही में घर के अंदर काफी तोड़फोड़ की और लंबे विवाद ने पूरे घर के लोगों को हिलाकर रख दिया।

Written By : IANS Edited By : Ritu Tripathi Updated on: December 29, 2022 10:42 IST
Bigg Boss 16 promo- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Bigg Boss 16 promo

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 16' के कंटेस्टेंट शालिन भनोट शो को छोड़ना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि वह बिग बॉस से बात करना चाहते हैं। विकास मानकतला, अर्चना गौतम और प्रियंका चाहर चौधरी के बीच हुए विवाद के दौरान शालिन  आग बबूला हो उठते है और घर के अंदर फर्नीचर में तोड़फोड़ करने लगते है।

विकास और अर्चना के बीच रसोई में बहस एक दूसरे को धक्का देने के साथ फिजिकल फाइट में बदल गई। प्रोमो में प्रियंका और विकास ने कहा कि पानी गर्म था, अर्चना ने दावा किया कि ऐसा नहीं था और उन्होंने कभी उन पर पानी नहीं फेंका। विकास और अर्चना की बहस जारी रही। इस बीच अर्चना उसे कुत्ते की तरह भौंक मत कहती है। विकास इस बात पर चिढ़ जाता है और कहता है कि वह यह शब्द अपने पिता से जाकर कहे।

अर्चना ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा, "बाप पे मत जा! बाप भी नहीं बन सकता तू तो।" बाद में, विकास ने अर्चना को उसे मारने की चुनौती दी, लेकिन उसने यह कहकर जवाब दिया कि वह बिग बॉस का सम्मान करती है। प्रियंका की अर्चना से भी बहस हो गई और उन्होंने उन्हें थप्पड़ मारने की धमकी दी।

Bigg Boss: दो और नए वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स घरवालों को दिलाएंगे नानी याद, लेंगे शेर की तरह एंट्री?

सलमान खान वीकेंड का वार पर विकास और अर्चना के व्यवहार पर चर्चा करेंगे। साथ ही वह शालिन  के शो से बाहर निकलने की इच्छा के बारे में भी बात कर सकते हैं। 'बिग बॉस 16' कलर्स पर प्रसारित होता है।

धीरूभाई अंबानी के लिए बहू टीना अंबानी ने लिखा इमोशनल पोस्ट, शेयर की अनदेखी Photo

2022 में साउथ की इन दो फिल्मों ने की इतनी मोटी कमाई, बॉलीवुड की टॉप 10 मूवीज का कलेक्शन भी है कम

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement