Friday, April 26, 2024
Advertisement

Bigg Boss: दो और नए वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स घरवालों को दिलाएंगे नानी याद, लेंगे शेर की तरह एंट्री?

टीवी के कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' के 16वें सीजन में कंटेस्टेंट्स में गर्मागर्मी बनी हुई है। इसी बीच मेकर्स ने दो और कंटेस्टेंट्स की शो में एट्री कराने का फैसला लिया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: December 28, 2022 17:10 IST
Wild card entry in bigg boss house- India TV Hindi
Image Source : BIGG BOSS 16 Bigg Boss 16

सलमान खान का मसालेदार और सस्पेंस से भरा रिएलिटी शो 'बिग बॉस 16' को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इस शो ने धूम मचा के रखा हुआ है। 'बिग बॉस' के घर में इन दिनों कंटेस्टेंट ने शो में धूम मचा के रखी है। कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' में रोज नए - नए ड्रामे देखने को मिलते हैं। इस बीच नए कंटेस्टेंट्स की एंट्री होने वाली है। कई बार कंटेस्टेंट्स के बीच झगड़े देखने को मिले तो कभी घरवालों की मस्ती ने भी लोगों का दिल जीता, लेकिन 'बिग बॉस' का अपकमिंग एपिसोड काफी सस्पेंस भरा होने वाला है।

आने वाले एपिसोड में दो नए कंटेस्टेंट्स घर में एंट्री लेंने वाले हैं। अब्दू आखिरकार शो में वापस आ गए हैं। हालांकि वह साजिद खान और निमरित से बात नहीं कर रहे हैं। दूसरी ओर अर्चना, प्रियंका और विकास के बीच लड़ाई देखाई गई है और वे अर्चना का घर में रहना मुश्किल कर रहे हैं। नॉमिनेश के दौरान लगभग आधे घरवाले नॉमिनेट हुए हैं और बाकी बचे लोगों अपने गेम प्लान पर फोकस कर रहे हैं। लगभग दो हफ्ते पहले मेकर्स ने श्रीजिता डे और विकास मनकतला को वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में घर के अंदर डाला था दोनों शो में अच्छा परफॉर्म कर रहे हैं। 

बीते एपिसोड में बिग बॉस सभी घरवालों को लिविंग एरिया में बुलाते हैं। बिग बॉस कहते हैं कि इस बार सिर्फ घर में एक ही कैप्टन होगा और जो नॉन नॉमिनेट सदस्य हैं उनमे से तीन दावेदारों को चुनना होगा। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शो में दो और वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की एंट्री का प्लान बना रहे हैं। हालांकि इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर दो कंटेस्टेंट्स के शो में एंट्री करने की बात चल रही है। खैर, ये बात सच है तो उनकी एंट्री के साथ यह देखना दिलचस्प होगा कि शो में क्या-क्या ट्विस्ट और टर्न आएंगे। देखते ये वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स क्या जलवा दिखते है।

ये भी पढ़ें-

प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद राम चरण ने पत्नी के साथ शेयर की फोटो, फैंस को कहा शुक्रिया-

धीरूभाई अंबानी के लिए बहू टीना अंबानी ने लिखा इमोशनल पोस्ट, शेयर की अनदेखी Photo

2022 में साउथ की इन दो फिल्मों ने की इतनी मोटी कमाई, बॉलीवुड की टॉप 10 मूवीज का कलेक्शन भी है कम

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement