Friday, May 03, 2024
Advertisement

प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद राम चरण ने पत्नी के साथ शेयर की फोटो, फैंस को कहा शुक्रिया

साउथ के सुपरस्टार राम चरण के घर में खुशियों की किलकारी गूंजने वाली है। इस कपल ने प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद अपनी पहली फोटो शेयर की है। उपासना कामिनेनी बेबी बंप शो करते नजर आ रही हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: December 28, 2022 17:10 IST
superstar ramcharan thanks fans by sharing photo with wife upasana kamineni- India TV Hindi
Image Source : RAMCHARAN RamCharan

साउथ के सुपरस्टार एक्टर राम चरण ने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस को कुछ समय पहले ही एक बड़ी खुशखबरी दी है। एक्टर ने एक पोस्ट शेयर कर बताया था कि वो और उनकी पत्नी उपासना अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं। यानी कि वह पेरेंट्स बनने वाले हैं और जल्द ही अपने पहले बच्चे का वेलकम करने वाले हैं। राण चरण और उपासना की शादी को 10 साल से हो चुके हैं, लेकिन अभी तक इस कपल को अपने बच्चे का इंताजर था। सोशल मीडिया पर राम चरण ने बताया कि मैं और उपासना अपने पहले बच्चे के लिए काफी एक्साइटिड है। 

इस गुड न्यूज को राम चरण के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से ही शेयर किया गया है। पोस्ट में लिखा है – हनुमान जी की कृपा से हमे बताते हुए खुश हैं कि उपासना और राम चरण जल्द ही पहले बच्चे के माता-पिता बनने वाले हैं। ये अनाउंसमेंट कपल के माता –पिता की ओर से की गई है। 

वहीं सोशल मीडिया पर आरआरआर फेम एक्टर का एक पोस्ट काफी वायरल हो रहा है। इसी बीच राम चरण ने इंस्टाग्राम पर एक और पोस्ट फैंस के साथ शेयर किया है। जिसमें राम चरण और उनकी वाइफ उपासना नजर आ रही हैं। इस पोस्ट में वह अपने फैंस और शुभचिंतकों को शुक्रिया कह रहे हैं। फोटो में राम चरण ब्लैक आउटफिट पहने हुए दिख रहे हैं तो वहीं उपासना फ्लोरल ड्रेस में नजर आ रही हैं। इसके साथ एक्टर के हाथ में उनका पालतू डॉगी है, जिसके साथ वह पोज देते दिख रहे हैं। कपल ने इन फोटोज के कैप्शन में लिखा, ''सभी के प्यार के लिए आभारी हूं।''

बता दें कि राम चरण की फिल्म 'आरआरआर' का गाना 'नाटू नाटू' अकादमी पुरस्कार के लिए शॉर्टलिस्ट होने वाला पहला इंडियन गाना बन गया है, जिसके लिए एक्टर ने सोशल मीडिया पर फैंस को शुक्रिया भी कहा था।

ये भी पढ़ें-

2022 में साउथ की इन दो फिल्मों ने की इतनी मोटी कमाई, बॉलीवुड की टॉप 10 मूवीज का कलेक्शन भी है कम

Tunisha Death Case: शीजान की सीक्रेट गर्लफ्रेंड की डिलीट हुई चैट से खुलेगा हर राज, पुलिस ने उठाया बड़ा कदम

'शार्क टैंक इंडिया 2' की शार्क नमिता थापर के बच्चों का नाम है जय और वीरू, बिग बी के सामने हुआ खुलासा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement