Friday, March 29, 2024
Advertisement

'शार्क टैंक इंडिया 2' की शार्क नमिता थापर के बच्चों का नाम है जय और वीरू, बिग बी के सामने हुआ खुलासा

नमिता थापर जल्द ही 'शार्क टैंक इंडिया' के दूसरे सीजन में एक शार्क के रूप में दिखाई देंगी, उन्होंने हाल ही में 'कौन बनेगा करोड़पति 14' में हॉट सीट संभाली।

Written By : IANS Edited By : Ritu Tripathi Published on: December 28, 2022 13:00 IST
Namita Thapar and Amitabh Bachchan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_KBCLOVERS Namita Thapar and Amitabh Bachchan

नई दिल्ली: 'शार्क टैंक इंडिया 2'  शुरू होने वाला है, सोशल मीडिया से लेकर आम लोगों के बीच इसे लेकर काफी एक्साइटमेंट है। इसी बीच शो के दूसरे सीजन में शार्क के तौर जुड़ने वालीं नमिता थापर ने एक बड़ा खुलासा किया है। दरअसल एमक्योर फार्मास्युटिकल्स की कार्यकारी निदेशक नमिता थापर हाल ही में एक एपिसोड में 'कौन बनेगा करोड़पति 14' में हॉट सीट संभाली। जिसमें उन्होंने अमिताभ बच्चन के सामने यह खुलासा किया कि उनके बच्चों के नाम जय और वीरू हैं।  

अमिताभ बच्चन की हैं बड़ी फैन 

केबीसी के होस्ट और मेगास्टार अमिताभ बच्चन के सामने जब थापर हॉट सीट पर थीं तो उन्होंने कई मजेदार बातें शेयर कीं। उन्होंने बताया कि न केवल वह उनकी बहुत बड़ी फैन हैं, बल्कि उनके लाइफ पार्टनर भी उनके चाहने वालों में से एक हैं। थापर ने कहा, "मैं हॉटसीट पर बैठने की हकदार हूं, क्योंकि मैं आपकी इतनी बड़ी प्रशंसक हूं कि मैंने एक ऐसे व्यक्ति से शादी की है, जो आपका प्रशंसक भी है और यहां तक कि मैंने अपने बेटों का नाम जय और वीरू रखा है।"

करण कुंद्रा की बाइक पर आगे बैठकर रोमांटिक अंदाज में सैर पर निकलीं तेजस्वी प्रकाश, Watch Video

'शोले' के जय और वीरू आज भी हैं फेवरेट 

आपको बता दें कि थापर ब्लॉकबस्टर फिल्म 'शोले' में अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र द्वारा निभाए गए किरदारों जय और वीरू के नामों का जिक्र कर रही थीं। इस मौके पर नमिता थापर ने एक कविता भी सुनाई जो उन्होंने अमिताभ बच्चन के लिए स्पेशली तैयार की थी।

Anupamaa की महानता से दुखी हुआ अनुज, पहली बार सबके सामने गुस्से से झटका पत्नी का हाथ

फिनाले वीक में नजर आएंगे शार्क 

गौरतलब है कि 'फिनाले वीक' के लिए, 'शार्क टैंक इंडिया' के आगामी सीजन से 'शार्क' का एक समूह 'केबीसी14' पर दिखाई देगा। 'केबीसी14' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

Bigg Boss 16 में क्यूट मेहमान की एंट्री से खुश हुए घरवाले, डरे-डरे से दिखे अब्दु रोजिक

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement