Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Bigg Boss 16 में क्यूट मेहमान की एंट्री से खुश हुए घरवाले, डरे-डरे से दिखे अब्दु रोजिक

Bigg Boss 16: सलमान खान के मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' में एक ऐसी एंट्री हुई है। जिसे देखकर सभी कंटेस्टेंट और दर्शकों के चेहरे पर स्माइल आ गई।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: December 28, 2022 8:24 IST
Bigg Boss 16 - India TV Hindi
Image Source : TWITTER Bigg Boss 16

नई दिल्ली: कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16 ) अब जैसे जैसे आगे बढ़ रहा है इसमें होने वाले झगड़े, विवाद और ड्रामे भी बढ़ते जा रहे हैं। लेकिन घर में विवादों के अलावा कई इमोशनल पल भी सामने आते रहते हैं। हम हमेशा देखते हैं कि जब भी कोई नया सदस्य घर में एंट्री लेता है तो लोग उसे बढ़ते हुए कॉम्पिटीशन की नजर से देखते हैं। तो वहीं कुछ लोग खुश भी होते हैं। लेकिन अब 'बिग बॉस' के घर में एक ऐसी एंट्री हुई है जिसे देखकर हर सदस्य स्माइल करने लगा। वहीं अब्दु तो इसे देखकर खुशी से उछल पड़े। इस नए मेहमान का नाम माहिम है, जो एक डॉग है। 

'बिग बॉस' ने पूरी की घरवालों की ख्वाहिश 

आपको याद दिला दें कि हाल ही में एक एपिसोड में हमने देखा था कि बिग बॉस ने सभी घरवालों की एक विश पूरी की। इसी बीच बिग बॉस सभी से पूछते हैं कि कौन-कौन अपने पेट डॉग को मिस कर रहा है। ये बात सुनकर कई घरवाले खुश हुए थे। जिसके बाद शो में माहिम (डॉग) की एंट्री हुई है। इस नए क्यूट मेहमान को देखकर सौंदर्या, शालीन भनोट, टीना दत्ता, अर्चना गौतम की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। सब उसे दुलार करते हैं। 

अब्दु ने कहा- आई लव यू ब्रो

वहीं ये भी देखने लायक था कि साजिद खान और अब्दु रोजिक डॉग को देखकर अजीब रिएक्शन देते हैं। दोनों दूर भाग जाते हैं। लेकिन अगले ही सीन में गार्डन एरिया में अब्दु रोजिक माहिम को आई लव यू ब्रो भी कहते हैं। माहिम की एंट्री से जहां घर के अंदर का माहौल काफी अच्छा हो गया है वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर भी लोग मेकर्स के इस कदम की तारीफ कर रहे हैं।  

Anupamaa: अनुपमा की लापरवाही पर भड़का अनुज, बा से होगी कहा - सुनी

इस सप्ताह कौन हुआ नॉमिनेट

आपको बता दें कि हाल ही में नॉमिनेशन टास्क भी हुआ था। इसे राशन टास्क जोड़ा गया। इस बार नॉमिनेट होने वालों की गिनती काफी ज्यादा है, क्योंकि 8 कंटेस्टेंट्स नॉमिनेट हुए हैं। इस लिस्ट में सुंबुल तौकीर खान, निमृत कौर अहलूवालिया, विकास मानकतला, सौंदर्या शर्मा, टीना दत्ता, शालीन भनोट, श्रीजिता डे और प्रियंका चाहर चौधरी के नाम शामिल हैं। 

करण कुंद्रा की बाइक पर आगे बैठकर रोमांटिक अंदाज में सैर पर निकलीं तेजस्वी प्रकाश, Watch Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement