Saturday, April 27, 2024
Advertisement

करण कुंद्रा की बाइक पर आगे बैठकर रोमांटिक अंदाज में सैर पर निकलीं तेजस्वी प्रकाश, Watch Video

Tejasswi Prakash and Karan Kundra Romantic Video: तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें तेजस्वी बॉयफ्रेंड करण की बाइक पर रोमांटिक राइड ले रही हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: December 28, 2022 7:19 IST
Karan Kundra and Tejasswi Prakash - India TV Hindi
Image Source : VIRAL BHAYANI Karan Kundra and Tejasswi Prakash

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 15' की सुपरहिट रोमांटिक जोड़ी तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा आए दिन अपनी लवस्टोरी के चलते सुर्खियों में छाए रहते हैं। दोनों के रोमांटिक वीडियो और तस्वीरें उनके फैंस को खूब पसंद आते हैं। ऐसे में अब इस जोड़ी का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। जिसमें ये कपल रोमांटिक अंदाज में बाइक राइड लेते नजर आ रहा है। वीडियो कुछ ही घंटों में काफी वायरल हो चुका है। 

करण के आगे बैठीं तेजस्वी

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा के इस ताजा वीडियो में दोनों किसी पार्टी या शॉपिंग पर स्पॉट नहीं किए गए बल्कि दोनों बाइक राइड का मजा लेते हुए कैमरे में कैद हुए हैं। सेलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में करण कुंद्रा को एक स्टाइलिश बाइक पर बैठे हुए देखा जा सकता है। जिसके बाद बगल में खड़ीं तेजस्वी प्रकाश भी इस बाइक के पेट्रोल टेंक पर बैठ जाती हैं। तेजस्वी के बैठते ही करण बाइक चलाते हैं। देखिए ये वीडियो...

डरी-डरी दिखीं तेजस्वी 

इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि तेजस्वी प्रकाश किस तरह से बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा की बाइक पर उनकी तरफ फेस करके बैठ जाती हैं। लेकिन बैठते हुए तेजस्वी जितनी एक्साइटेड दिखती हैं करण के बाइक चलाते ही वह थोड़ी डर जाती हैं। वो बार-बार करण से कहती हैं, 'आराम से आराम से'। अब ये वीडियो इस सेलेब कपल के फैंस को दीवाना बना रहा है। इस कपल के फैंस इसे अपना न्यू ईयर सीजन का सरप्राइज कह रहे हैं। 

फिल्म 'पठान' में जिम देगा किंग खान को टक्कर, जॉन अब्राहम के किरदार का हुआ खुलासा

'बिग बॉस 15' में हुआ प्यार 

आपको बता दें कि तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा दोनों ही 'बिग बॉस 15' में बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुए थे। दोनों के बीच पहले दोस्ती हुई और एक दूसरे को सपोर्ट किया, फिर ये दोस्ती प्यार में बदल गई। 'बिग बॉस' के घर से बाहर आने के बाद भी ये जोड़ी अब तक सलामत है। आए दिन सोशल मीडिया पर दोनों के रोमांटिक वीडियो वायरल होते रहते हैं। साथ ही इनके फैंस इनकी शादी का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

फिल्म 'गांधी गोडसे एक युद्ध' का मोशन पोस्टर रिलीज, किंग खान की फिल्म को देगी टक्कर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement