Sunday, May 05, 2024
Advertisement

फिल्म 'पठान' में जिम देगा किंग खान को टक्कर, जॉन अब्राहम के किरदार का हुआ खुलासा

फिल्म 'पठान' और इसके गाने इस समय कई विवादों से घिरे हुए है। मूवी में शाहरुख खान, जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण नजर आएंगे।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: December 27, 2022 16:14 IST
John Abraham character revealed jim- India TV Hindi
Image Source : PATHAAN Pathaan

बॉलीवुड के 'किंग खान' शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फिल्म Pathaan को लेकर काफी विवाद चल रहा है। दीपिका, शाहरुख खान के साथ कई हिट फिल्म दे चुकी हैं। हाल में फिल्म का पहला गाना Beshram Rang रिलीज हुआ था जिसे लेकर देश में बवाल मचा हुआ है। विवाद के बाद भी ये गाना रिलीज होते ही सुपरहिट हो गया है। इस गाने पर कई बॉलीवुड स्टार, सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और भोजपुरी स्टार डांस मूव्स करते नजर आ चुके हैं। 

फिल्म 'पठान' को भारत की अब तक की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म बताया जा रहा है, जिसे दर्शकों ने कभी भी बड़े पर्दे पर नहीं देखा होगा। यश राज फिल्म्स का शानदार एक्शन शो 'पठान' आदित्य चोपड़ा की महत्वाकांक्षी स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा है और इसमें देश के सबसे बड़े सुपरस्टार शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम को शामिल किया गया हैं।

निर्माता लगातार प्रशंसकों और दर्शकों को ब्रेडक्रंब दे रहे हैं ताकि वे इस फिल्म के हाल के दिनों की लगातार नई जानकारी को प्राप्त कर सकें। ऐसा लग रहा है कि वाईआरएफ ने शुक्रवार को पठान का ज्यूकबॉक्स रिलीज किया जिसमें दिलचस्प रूप से पठान की थीम ट्रैक और जिम थीम ट्रैक शामिल है। जिसकी वजह से प्रशंसकों को पता चला कि जॉन, जो पठान के कट्टर-दुश्मन की भूमिका निभा रहे हैं। उन्हें जिम बोला जाएगा!

निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने पहले खुलासा किया था कि वह पठान में जॉन को एक सुपर स्लिम अवतार के रूप में दिखायेंगे। उन्होंने कहा था, 'मेरा हमेशा से इस बात में विश्वास रहा है कि विलेन का प्रोजेक्शन हीरो के प्रोजेक्शन से बड़ा नहीं बशर्ते बड़ा होना चाहिए। विलेन जब बड़ा दिखेगा तभी उनके बीच की लड़ाई शानदार हो सकती है और जब शाहरुख जॉन से भिड़ते हैं तो उनके बीच एक असाधारण लड़ाई होती है।'

वाईआरएफ की एड्रेनालाइन पंपिंग फिल्म 25 जनवरी, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

ये भी पढ़ें-

'द कश्मीर फाइल्स' के निर्माता विवेक रंजन अग्निहोत्री 'द वैक्सीन वॉर' के शूट में हुए व्यस्त, देखिए सेट से BTS वीडियो

तुनिषा शर्मा का शव देख बेसुध हुईं मां, इमोशनल वीडियो देख रो पड़ेगा हर शख्स

Bigg Boss 16 में सलमान खान के ये हैं टॉप 5 यादगार पल, दिल जीत लेगा बॉलीवुड के दबंग का अंदाज

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement