Saturday, April 27, 2024
Advertisement

'द कश्मीर फाइल्स' के निर्माता विवेक रंजन अग्निहोत्री 'द वैक्सीन वॉर' के शूट में हुए व्यस्त, देखिए सेट से BTS वीडियो

विवेक रंजन अग्निहोत्री जल्द ही फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' लेकर आने वाले हैं। उन्होंने स्टार कास्ट को सीक्रेट रखते हुए 'द वैक्सीन वॉर' के सेट से BTS वीडियो शेयर किया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: December 27, 2022 14:40 IST
Vivek Ranjan Agnihotri- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Vivek Ranjan Agnihotri

नई दिल्ली: 'द कश्मीर फाइल्स' के निर्माता विवेक अग्निहोत्री एक बार फिर बड़ा धमाका करने की तैयारी है। उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' की शूटिंग शुरू हो चुकी है और सेट से एक बीटीएस वीडियो सामने आया है। लेकिन फिल्म के निर्माता पल्लवी जोशी और निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री के साथ बाकी लोगों ने इस बात का खास ख्याल रखा कि फिल्म की स्टार कास्ट सीक्रेट ही रहे।

ट्विटर पर शेयर किया वीडियो

विवेक अग्निहोत्री ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म की कुछ बिहाइन्ड द सीन्स झलकियां शेयर की है, जहां हम उन्हें फिल्म का निर्देशन करते हुए देख सकते हैं। हालांकि इस वीडियो में स्टार कास्ट का जिक्र तक नहीं हुआ है। देखिए ये वीडियो...

भारतीय वैज्ञानिकों की मेहनत पर आधारित 

बता दें, 'वैक्सीन वॉर' भारतीय वैज्ञानिकों और उन लोगों पर आधारित है, जिन्होंने दुनिया में सबसे प्रभावी वैक्सीन बनाने के लिए दो साल से अधिक समय तक अपना दिन और रात एक कर दिया। फिल्म की कहानी सच्ची घटनाओं और बहुत अहम लोगों पर बेस्ड है, जो विवेक रंजन अग्निहोत्री को किरदारों के लिए एक प्रमुख स्टार कास्ट में आकर्षित करती है और उन्हें सीक्रेट रखती है।

किसे करेंगे बेनकाब?

भारत, दुनिया के बाकी हिस्सों की तरह ही पिछले दो सालों में काफी मुश्किलों से गुजरा है जब महामारी ने देश को बुरी तरह प्रभावित किया। कई भारतीय वैज्ञानिकों और डॉक्टरों ने यह सुनिश्चित करने के लिए अपना खून-पसीना एक कर दिया कि बीमारों का इलाज ठीक तरह से हो सके और इसके चलते वैक्सीन बनाई। ऐसे में जहां लोग कोरोना पर जीत का जश्न मनाने में लगे थे, वहीं कुछ एजेंसियां, पार्टियां और मीडिया हाउस लगातार इस जीत को बदनाम करने की दिशा में काम कर रहे थे। यह फिल्म ऐसे सभी पहलुओं को समेटेगी। 

Salman Khan के बर्थडे बैश में रजत शर्मा और ऋतु धवन ने की शिरकत, खास रही सितारों की पार्टी

15 अगस्त 2023 को होगी रिलीज

अब इस फिल्म के साथ, वह 15 अगस्त 2023 को 11 भाषाओं में अब तक की सबसे प्रॉमिसिंग फिल्मों में से एक देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इसके बाद विवेक इसी तरह की कई रिसर्च बेस फिल्मों को लाने की तैयारी में हैं। 

Bigg Boss 16 में सलमान खान के ये हैं टॉप 5 यादगार पल, दिल जीत लेगा बॉलीवुड के दबंग का अंदाज

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement