Friday, March 29, 2024
Advertisement

Salman Khan के बर्थडे बैश में रजत शर्मा और ऋतु धवन ने की शिरकत, खास रही सितारों की पार्टी

Salman Khan Birthday Bash: सलमान खान का 57वां जन्मदिन है। उनकी सितारों से सजी पार्टी में इंडिया टीवी के चैयरमैन और एडिटर इन चीफ रजत शर्मा व मैनेजिंग डायरेक्टर ऋतु धवन भी पहुंचे।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: December 27, 2022 11:11 IST
Rajat Sharma and Ritu Dhawan attended Salman Khan birthday- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Rajat Sharma and Ritu Dhawan

नई दिल्ली: बी टाउन में आज एक बड़े फेस्टिवल जैसा माहौल है क्योंकि आज सुपरस्टार सलमान खान का जन्मदिन है। लोगों को बेसब्री से इस दिन का इंतजार होता है क्योंकि इस दिन जो पार्टी होती है उसमें इंडस्ट्री की कई बड़ी हस्तियां नजर आती हैं। बीती रात हुई सलमान खान की बर्थडे पार्टी में इंडिया टीवी के चैयरमैन और एडिटर इन चीफ रजत शर्मा व मैनेजिंग डायरेक्टर ऋतु धवन भी शामिल हुए। 

बहन अर्पिता के घर मना जन्मदिन 

वैसे हर साल सलमान अपना जन्मदिन पनवेल स्थित फॉर्म हाउस में मनाते हैं, लेकिन इस बार सलमान के बहन और बहनोई अर्पिता और आयुष शर्मा ने अपने खार स्थित घर में एक बड़ी पार्टी होस्ट की। जिसमें बॉलीवुड के कई सितारे नजर आए। तकरीबन पूरी रात चली इस पार्टी में शाहरुख खान सहित बॉलीवुड की कई हस्तियां नजर आईं। इस मौके पर बॉलीवुड से इतर सलमान के खास दोस्त और इंडिया टीवी के चैयरमैन और एडिटर इन चीफ रजत शर्मा व मैनेजिंग डायरेक्टर ऋतु धवन भी उन्हें बधाई देने पहुंचे।  

Bigg Boss के इन कंटेस्टेंट्स पर मेहरबान हो चुके हैं Salman Khan, दिया फिल्मों में मौका

इन हस्तियों ने भी की शिरकत 

देर रात तक चले इस बर्थडे बैश में शाहरुख खान भी पहुंचे, शाहरुख और सलमान के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं। इसके अलावा पार्टी में संगीता बिजलानी, तब्बू, सुनील शेट्टी, कार्तिक आर्यन, रितेश और जिनेलिया, सोनाक्षी सिन्हा जैसी कई सेलेब्स ने जमकर मस्ती की। इस मौके पर सलमान के परिवार के साथ राजनेता बाबा सिद्दीकी और उनके बेटे विधायक जीशान सिद्दीकी मौजूद रहे। 

57 साल की उम्र में भी सलमान खान फिटनेस के मामले में यंग एक्टर्स को दे रहे मात, देखिए PHOTOS

इस मौके पर सलमान खान भी पैपराजी के साथ केक काटने बाहर आए और मेहमानों के साथ पोज दिए।  

Salman Khan की बर्थडे पार्टी में पहुंचे Shah Rukh Khan, 'करण-अर्जुन' का ये रियल लाइफ वीडियो मचा रहा धमाल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement