Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Bigg Boss के इन कंटेस्टेंट्स पर मेहरबान हो चुके हैं Salman Khan, दिया फिल्मों में मौका

बॉलीवुड के दंबग एक्टर सलमान खान फिटनेस के अलावा अपनी दरियादिली के लिए भी जाने जाते हैं। भाईजान की फैन फॉलोइंग वर्ल्डवाइड है, सलमान कई सुपर हिट फिल्म दे चुके हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: January 09, 2023 17:49 IST
 salman khan birthday- India TV Hindi
Image Source : SALMAN KHAN Salman khan

बॉलीवुड के भाईजान और एक्टर सलमान खान ने अपने फिल्मी करियर में अब तक कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। एक्टर अपनी दरियादिली के लिए भी जाने जाते हैं। सलमान खान फिलहाल 'बिग बॉस 16' सीजन को होस्ट करते नजर आ रहे हैं। इस सीजन से पहले वह शो के कई कंटेस्टेंट्स को अपनी फिल्मों में मौका दे चुके हैं। 'बिग बॉस' एक ऐसा रियलिटी शो है जो लोगों को नई पहचान देता है। इसलिए हर साल इस शो में बड़ी - बड़ी हस्तियां नजर आते हैं। 

शहनाज गिल

'बिग बॉस 13' में शहनाज गिल एक ऐसी सदस्य थीं जिनके चर्चे आज भी होते हैं। उन्होंने 'बिग बॉस' शो से जो नाम कमाया है वह काबिल ए तारीफ है। शहनाज गिल का मस्ती भरा अंदाज और भोलेपन फैंस को बहुत पंसद है। इस शो से बाहर निकलने के बाद उन्हें इंडस्ट्री में जमकर काम मिला। वह जल्द ही सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में नजर आएंगी। 

नोरा फतेही
'बिग बॉस 9' में नोरा नजर आ चुकी हैं। उन्होंने 'बिग बॉस' वाइल्ड कार्ड के रूप में एंट्री ली थी और दो महीने बाद घर से बेघर हो गई थीं। हालांकि, शो के बाद नोरा की किस्मत चमक उठी थी। नोरा ने 'बाटला हाउस', 'थैंक गॉड' और 'स्त्री' न जाने कितनी फिल्मों और वीडियो एलबम में काम किया।

गौतम गुलाटी
गौतम गुलाटी 'बिग बॉस 8' के विजेता रह चुके हैं। शो को जीतने के बाद सलमान उन्हें अपनी फिल्म में मौका दे चुके हैं। एक्टर फिल्म 'राधेः योर मोस्ट वांटेड भाई' में दिखे थे। फिल्म में वह रणदीप हुड्डा के साथ विलेन के रोल में नजर आए थे। यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज की गई थी।

सना खान
एक्ट्रेस भले ही मौजूदा समय में मनोरंजन की दुनिया से दूर हैं लेकिन एक समय वह इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम थीं। सना 'बिग बॉस 6' में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ चुकी हैं। इस शो के बाद सलमान ने उन्हें अपनी फिल्म 'जय हो' में मौका दिया था। फिल्म में वह निगेटिव किरदार में दिखी थीं।

सनी लियोन 
'बिग बॉस' के सीजन 5 में एंट्री ली थी तो बहुत से लोग हैरानी में पड़ गए थे। वह सीजन में वाइल्ड कार्ड बनकर गई थीं। यह कहना गलत नहीं होगा कि सनी के लिए यह शो बेहद लकी था क्योंकि शो में ही उन्हें मूवी के लिए ऑफर मिल गया था। 

ये भी पढ़ें-

फिल्म 'धमाका' ने रणवीर की मूवी को दी टक्कर, इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

तुनिषा शर्मा सुसाइड केस: पुलिस की पूछताछ में शीजान का कबूलनामा, बताई ब्रेकअप की वजह

'Sushant की मौत सुसाइड नहीं मर्डर', पोस्टमॉर्टम रूम में मौजूद शख्स का बड़ा दावा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement