Monday, April 29, 2024
Advertisement

Salman Khan की बर्थडे पार्टी में पहुंचे Shah Rukh Khan, 'करण-अर्जुन' का ये रियल लाइफ वीडियो मचा रहा धमाल

Salman Khan Birthday Bash: सलमान खान का 57वां जन्मदिन उनके फैंस के लिए खास है। वहीं SRK ने इस पार्टी में पहुंचकर इसे कुछ ज्यादा ही स्पेशल बना दिया है। इन सुपरस्टार्स का वीडियो अब इंटरनेट पर आग की तरह फैल रहा है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: December 27, 2022 8:49 IST
Shah Rukh Khan and Salman Khan- India TV Hindi
Image Source : VIRAL BHAYNAI Shah Rukh Khan and Salman Khan

नई दिल्ली: बॉलीवुड फैंस के लिए आज का दिन किसी त्योहार से कम नहीं होता। लोगों को बेसब्री से इस दिन का इंतजार होता है क्योंकि इंडस्ट्री के भाईजान यानी सलमान खान आज 27 दिसंबर, 2022 को अपना 57वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर सलमान की बहन और बहनोई अर्पिता और आयुष शर्मा ने अपने खास स्थित घर में एक पार्टी होस्ट की। जिसमें बॉलीवुड के कई सितारे नजर आए। लेकिन देर रात चली इस पार्टी में एक ऐसा शख्स आया जिनसे पार्टी में दोगुना ग्लैम बढ़ा दिया। जी हां! देर रात तक चले इस बर्थडे बैश में शाहरुख खान भी पहुंचे, अब शाहरुख और सलमान के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं।  

रात 3 बजे करण से मिलने पहुंचे अर्जुन

वैसे तो सलमान खान के जन्मदिन पर मिलने जुलने वाले सितारों की लंबी लिस्ट है। लेकिन रात 3 बजे सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया जिनसे पूरे इंटरनेट पर तूफान ला दिया। क्योंकि इस वीडियो में सलमान खान को विश करने पहुंचा शख्स कोई और नहीं बल्कि शाहरुख खान थे। दोनों स्टार्स ने पैपराजी को खूब पोज दिए, साथ ही दोनों की दोस्ती भी इन तस्वीरों और वीडियो में साफ नजर आ रही है। देखिए ये वीडियो...

सलमान आए बाहर तक छोड़ने

आपको याद दिला दें कि दोनों ने ब्लॉक बस्टर फिल्म 'करण अर्जुन' में भाईयों का किरदार निभाया है। अब इस वीडियो को देखकर लोग इसी फिल्म को याद कर रहे हैं और बोल रहे हैं कि करण को जन्मदिन विश करने खुद अर्जुन आया है। आपको बता दें कि शाहरुख की एंट्री का वीडियो तो लोग सोशल मीडिया पर बार-बार देख ही रहे हैं लेकिन जिस वीडियो ने धमाल मचा रखा है वो शाहरुख खान के एक्जिट का है जिसमें एक्टर को बाहर छोड़ने खुद सलमान खान आए हैं। 

57 साल की उम्र में भी सलमान खान फिटनेस के मामले में यंग एक्टर्स को दे रहे मात, देखिए PHOTOS

ऐसा है दोनों का लुक 

वीडियो में हम देख सकते हैं कि शाहरुख खान एक दम कूल अंदाज में इस बैश में शामिल हुए। उन्होंने ब्लैक लेदर जैकेट पहना हुआ है।  में सलमान की बर्थडे पार्टी में शिरकत की। वहीं बाद में बिना जैकेट के देखने से पता लगाता है कि शाहरुख और सलमान दोनों ने ब्लैक टीशर्ट पहनी हुई है और ट्विनिंग करते हुए दोनों वाकई 'करण अर्जुन' वाले जुड़वा भाई लग रहे हैं।  

Bigg Boss के इन कंटेस्टेंट्स पर मेहरबान हो चुके हैं Salman Khan, दिया फिल्मों में मौका

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement