Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Anupamaa की महानता से दुखी हुआ अनुज, पहली बार सबके सामने गुस्से से झटका पत्नी का हाथ

Anupamaa New Twist: टीवी शो 'अनुपमा' में अब वह पल आ गया है जिसका डर हर दर्शक को था। क्योंकि अब अनुज भी अनुपमा की महानता से तंग आकर नाराज हो चुका है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: December 28, 2022 9:48 IST
anupamaa spoiler alert- India TV Hindi
Image Source : HOTSTAR anupamaa spoiler alert

नई दिल्ली: टीआरपी लिस्ट के नंबर 1 शो 'अनुपमा' की कहानी इन दिनों बहुत अजीब सी स्थिति पर आ चुकी है। अब तक जहां हम देखते थे अनुपमा दूसरों की परेशानियों को सुलझाने में बिजी है वहीं अब ऐसा लग रहा है कि मेकर्स ने अनुपमा की जिंदगी में ही दुख का बीज बोने की ठान ली है। जी हां! आज के एपिसोड में एक ऐसा दुखद पल नजर आने वाला है जब अनुपमा को जान से ज्यादा प्यार करने वाला अनुज भी उससे तंग आकर उसका हाथ झटक देगा। 

छोटी अनु के शो में नहीं पहुंची अनुपमा 

वैसे तो शो में हर दिन कुछ ऐसा होता है जिसे देखने के लिए लोग बेताब रहते हैं। शो में आए दिन होता पारिवारिक ड्रामा लोगों को काफी पसंद आ रहा है। लेकिन इन दिनों कहानी में हम देख रहे हैं कि शाह हाउस के सभी सदस्य कपाड़िया हाउस में रहने आ गए हैं। जहां बा ने एक बार फिर अनुपमा पर अपनी हुकूमत शुरू कर दी है। जिसके चलते अनुपमा अब अपनी बेटी छोटी अनु और पति अनुज पर ध्यान नहीं दे पा रही है। ऐसे में कई दिनों से अनुपमा और अनु जिस स्कूल डांस कॉम्पिटिशन की तैयारी कर रहे थे उसमें बड़ी गड़बड़ी होगी। बा की उलझनों के चलते अनुपमा डांस शो में सही वक्त पर नहीं पहुंचेगी। 

अनुज ने की मामला संभालने की कोशिश 

डांस शो में अनुपमा के ना पहुंचने पर अनुज अपनी पूरी ताकत लगाकर शो को टालने की कोशिश करेगा। वह कॉम्पिटिशन लेट शुरू कराने के लिए खुद भी परफॉर्म करेगा। लेकिन अनुपमा तब भी टाइम से नहीं पहुंच पाएगी। अपनी छोटी अनु को रोते देख अनुज का दिल गुस्से से भर जाएगा।   

डांस तो किया लेकिन ईनाम नहीं मिला 

हम देखेंगे कि शो खत्म होने के बाद अनुपमा पहुंचती है और आयोजकों से अपनी बेटी के साथ डांस दिखाने की अनुमति मांगती है। जिसके बाद अनुपमा और छोटी अनु सड्डी गली गाने पर डांस करते हैं और सभी लोग जोरदार सीटियां बजाते हैं। लेकिन अनुज अभी भी गुस्से में दिखता है। क्योंकि अनुपमा के लेट होने के कारण ये परफॉर्मेंस अब कॉम्पिटिशन में नहीं रखी जाएगी। बाद में जब किसी और बच्चे को ईनाम मिलता है तो छोटी अनु दुखी नजर आती है, अनुपमा शर्मिंदा और अनुज नाराज दिखता है। 

करण कुंद्रा की बाइक पर आगे बैठकर रोमांटिक अंदाज में सैर पर निकलीं तेजस्वी प्रकाश, Watch Video

अनुपमा का हाथ झटकेगा अनुज 

इस सभी के बीच अनुपमा की महानता को लेकर अनुज का गुस्सा साफ नजर आएगा। अनुज अनुपमा को इग्नोर करता है, जब अनुपमा उसका हाथ थामती है तो वह गुस्से से उसे झटक भी देता है। ऐसे में आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि अनुज एक बार फिर अनुपमा को समझाएगा कि कि जो तुम्हारे हाथ में है उसे संभालना सीखो, पता नहीं कब हाथ से निकल जाए।

तुनिषा शर्मा जल्द ही अब्बास-मस्तान की फिल्म '3 मंकीज' में आएंगी नजर, अंतिम यात्रा में पहुंचे निर्देशक ने कही ये बात

अब अनुज की इस बात को सिर्फ नाराजगी की तरह लिया जाए या फिर अनुज ने अनुपमा से अलग होने का इरादा बना लिया है? क्योंकि यह बात अनुज पहले भी कह चुका है कि वह अपनी बेटी को अनुपमा नहीं बनने देना चाहता। तो अब आने वाला वक्त बताएगा कि अनुपमा अपनी बेटी को चुनती है या फिर शाह हाउस के रोज रोज के तमाशे में ही उलझी रहेगी। 

Bigg Boss 16 में क्यूट मेहमान की एंट्री से खुश हुए घरवाले, डरे-डरे से दिखे अब्दु रोजिक

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement