Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

तुनिषा शर्मा जल्द ही अब्बास-मस्तान की फिल्म '3 मंकीज' में आएंगी नजर, अंतिम यात्रा में पहुंचे निर्देशक ने कही ये बात

एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की आगामी फिल्म '3 मंकीज' के निर्देशक अब्बास अलीभाई बमार्वाला अंतिम यात्रा में शामिल हुए। उन्होंने कहा कि तनिषा को अपनी मां के बारे में सोचना था।

Written By : IANS Edited By : Ritu Tripathi Published on: December 28, 2022 9:02 IST
Tunisha Sharma- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Tunisha Sharma

नई दिल्ली: दिवंगत अभिनेत्री तुनिषा शर्मा के करीबियों, फैंस और उनके परिवार ने बीती शाम नम आंखों से उन्हें विदाई दी है। अंतिम संस्कार में उनकी अंतिम आगामी फिल्म के निर्माता निर्देशक अब्बास अलीभाई बमार्वाला भी शामिल हुए। अब्बास ने तनिषा की मौत पर दुख जताया और कहा कि उसे इतना बड़ा कदम उठाने से पहले अपनी मां और प्रियजनों के बारे में सोचना चाहिए था। 

जानिए क्या बोले अब्बास 

इस दुख की घड़ी में अब्बास तनिषा के परिवार के पास पहुंचे और उन्होंने मीडिया से कहा, 'यह बेहद दुखद और निराशाजनक खबर है कि 20 साल की इतनी कम उम्र में उसने अपनी मां और परिवार के अन्य लोगों के बारे में सोचे बिना एक बड़ा कदम उठा लिया। आज की पीढ़ी कई बार ज्यादा नहीं सोचती है, लेकिन ऐसा कदम उठाना कभी भी सही नहीं होता है।'

इस फिल्म में नजर आएंगी तनिषा 

अब्बास ने आगे कहा- उनके लिए यह विश्वास करना असंभव था कि आगामी फिल्म '3 मंकीज' की कास्ट का हिस्सा रहीं अभिनेत्री अब नहीं रहीं। उन्होंने कहा, हमने उनके साथ फिल्म में काम किया है और हम उन्हें जानते हुए विश्वास नहीं कर सकते कि वह ऐसा कदम उठा सकती हैं।

शीजान की बात पर नाराज हुए अब्बास 

जब तुनिषा के पूर्व प्रेमी और 'अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' के सह-कलाकार शीजान खान पर तुनिषा के परिवार की तरफ से शिकायत के बारे में पूछा गया, तो अब्बास नाराज हो गए। उन्होंने कहा- उसका परिवार क्या कह सकता है? वे एक कठिन समय से गुजर रहे हैं। उनकी मां के लिए दर्द से उबरना आसान नहीं है और हम बस प्रार्थना कर सकते हैं कि भगवान परिवार को शक्ति दें। उनकी आत्मा को शांति मिले। 

मां के लिए 15 करोड़ रुपये की संपत्ति छोड़ गई एक्ट्रेस

बता दें कि तुनिषा 13 साल की उम्र से काम कर रही थीं और वह भायंदर (पूर्व) में अपार्टमेंट समेत 15 करोड़ रुपये की संपत्ति के रूप में अपनी कड़ी मेहनत की विरासत को छोड़ गई है, जो अब उसकी मां के पास जाएगी। तुनिशा ने कई टीवी शो, फिल्मों और संगीत वीडियो में काम किया, जिससे उन्होंने अपनी मेहनत के दम पर यह पैसे कमाए।

15 दिन पहले हुआ था ब्रेकअप 

आत्महत्या करने से 15 दिन पहले शीजान और तुनिषा का रिश्ता टूट गया और ब्रेकअप के कारण कथित तौर पर तुनिषा का दिल टूट गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शीजान ने तुनिषा से वादा किया था कि वह उससे शादी करेगा, लेकिन उसने अपनी बहनों की सलाह पर अपना इरादा बदल दिया। 

Bigg Boss 16 में क्यूट मेहमान की एंट्री से खुश हुए घरवाले, डरे-डरे से दिखे अब्दु रोजिक

शीजान पर है गंभीर आरोप 

मुंबई में उनके अंतिम संस्कार में कई टेलीविजन हस्तियों और उनके पूर्व प्रेमी और 'अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' के सह-कलाकार शीजान खान की मां और बहन भी शामिल हुई, शीजान पर तुनिशा की मां द्वारा दायर एक पुलिस शिकायत के आधार पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है।

करण कुंद्रा की बाइक पर आगे बैठकर रोमांटिक अंदाज में सैर पर निकलीं तेजस्वी प्रकाश, Watch Video

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement