Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Tunisha Death Case: शीजान की सीक्रेट गर्लफ्रेंड की डिलीट हुई चैट से खुलेगा हर राज, पुलिस ने उठाया बड़ा कदम

Tunisha Death Case: तुनिषा शर्मा के सुसाइड केस में अब एक अहम मोड़ आ गया है। पुलिस अब शीजान की सीक्रेट गर्ल फ्रेंड की उस चैट को रिट्रीव कराने में जुटी है जो उसने डिलीट कर दी थी।

Ritu Tripathi Edited By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: December 29, 2022 11:32 IST
Tunisha Sharma- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Tunisha Sharma

Tunisha Death Case: टीवी व फिल्म एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा के सुसाइड केस में अब एक के बाद एक राज खुलने शुरू हो चुके हैं। पुलिस इस मामले में लगातार तफ्तीश कर रही है। वहीं अब पुलिस ने इस मामले में कुछ बड़े कदम उठाने शुरू कर दिए हैं। खबर है कि जल्द ही वालीव पुलिस तुनिषा के एक्स बॉयफ्रेंड की शीजान ने जिस लड़की यानी (शीजान की तथाकथित गर्लफ्रैंड) के व्हाट्सएप चैट डीलीट किये थे, उसके बयान दर्ज करेगी। 

तुनिषा की मां से शीजान के बयानों का क्रॉस वेरीफिकेशन 

क्योंकि जिस वक़्त मेकअप रूम में तुनिषा ने खुदकुशी की, उसके बाद मेकअप रूम का गेट तोड़कर तुनिषा को निकालने वालो में शीजान भी शामिल था। इसलिए इस मामले को और भी बारीकी से देखने की कोशिश की जा रही है। वहीं अब शीजान के बयानों को तुनिषा के परिवार यानी मां से क्रॉस वेरीफाई भी पुलिस करेगी।  

व्हाट्सएप चैट पर टिकी तफ्तीश 

पुलिस की पूरी तफ्तीश व्हाट्सएप चैट पर टिकी है, पुलिस ने तुनिषा-शीजान के बीच हुई चैट की तफ्तीश शुरू की है। ये चैट 250 से 300 पन्नों की है, पुलिस इन्हीं चैट में दोनों के बीच ब्रेक अप की वजह तलाश रही है। ये चैट जून से अभी तक का है। एक लड़की (सीक्रेट गर्लफ्रैंड) के साथ हुई व्हाट्सएप चैट को शीजान ने डिलीट किया हुआ था, इस चैट को रिट्रीव करने के लिए वालीव पुलिस व्हाट्सएप को चिट्ठी लिखेगी। 

तुनिषा की मौत के बाद या पहले ही डिलीट हुई चैट?

दोनों के बीच ब्रेक अप करीब 1 महीने पहले हो चुका था, लेकिन सेट पर सब कुछ नार्मल रहता था। आज बुधवार को पुलिस deleted chat को रिमांड का आधार बनाने जा रही है। पुलिस शीजान की रिमांड बढ़ाने की अपील करेगी ताकि जांच हो कि शीजान ने एक ही लड़की के साथ चैट क्यों डिलीट की। साथ ही, सवाल ये भी है कि ये चैट शीजान ने कब डिलीट किया? तुनिषा की खुदकुशी से पहले या फिर बाद में?

शीजान की कई लड़कियों से होती थी चैटिंग 

शीजान के मोबाइल से पुलिस को कई अन्य लड़कियों से व्हाट्सएप चैट की डिटेल्स मिली। लड़कियों से की गई चैट्स का एनालिसिस करने का जिम्मा एक तेज़तर्रार महिला सब इंस्पेक्टर को दिया गया। लड़कियों से की गई चैट्स के आधार पर तय होगा कि क्या तुनिषा के अलावा भी शीजान किसी अन्य लड़की के रिलेशनशिप में था। 

Bigg Boss 16 में क्यूट मेहमान की एंट्री से खुश हुए घरवाले, डरे-डरे से दिखे अब्दु रोजिक

सीक्रेट गर्लफ्रेंड के संपर्क में है पुलिस 

जिस सीक्रेट गर्लफ्रैंड की बात हो रही है पुलिस उसके संपर्क में है। वहीं पुलिस पिछले एक साल में जिन लड़कियों से चैट या रिलेशनशिप में रहा सभी से सम्पर्क करेगी। 

Anupamaa की महानता से दुखी हुआ अनुज, पहली बार सबके सामने गुस्से से झटका पत्नी का हाथ

सेट से भी कब्जे में लिए DVR

आपको बता दें कि शिजान की सीक्रेट गर्ल फ्रेंड होने की पुष्टि की वालीव पुलिस ने की है। उसकी पहचान भी हो चुकी है, लेकिन अभी तक उसका बयान नही दर्ज किया गया। पुलिस ने सेट पर हुए शूट का DVR कब्जे में लिया है। उससे ये समझने की कोशिश जारी है कि क्या शूट के बीच कोई ऐसी बात है जिससे चेहरे के हाव भाव से बाते समझी जा सके। रॉ फुटेज भी कब्जे में लिए जा चुके हैं। 

तुनिषा शर्मा जल्द ही अब्बास-मस्तान की फिल्म '3 मंकीज' में आएंगी नजर, अंतिम यात्रा में पहुंचे निर्देशक ने कही ये बात

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement