Saturday, April 27, 2024
Advertisement

धीरूभाई अंबानी के लिए बहू टीना अंबानी ने लिखा इमोशनल पोस्ट, शेयर की अनदेखी Photo

Dhirubhai Ambani द्वारा शुरू की गई रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड दुनिया की दिग्गज कंपनियों में शुमार है। रिलायंस के संस्थापक धीरूभाई अंबानी ने दुनिया को बताया है कि बिजनेस करने के लिए बड़ी-बड़ी डिग्रियों की जरूरत नहीं होती है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: December 28, 2022 16:16 IST
tina ambani- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/TINAAMBANIOFFICIAL tina ambani writes emotional note for dhirubhai ambani

रिलायंस इंडस्ट्रीज के संस्थापक Dhirubhai Ambani की आज यानी 28 दिसंबर 2022 को बर्थ एनिवर्सरी है। इस खास मौके पर सोशल मीडिया पर लोग भारत के सबसे बड़े बिजनेस टाइकून में से एक धीरूभाई अंबानी को याद कर रहे हैं। धीरूभाई अंबानी की छोटी बहू टीना अंबानी ने ससुर की याद में एक खास पोस्ट और कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में Dhirubhai Ambani अपने छोटे बेटे के परिवार के साथ नजर आ रहे हैं। 28 दिसंबर 1932 को जन्मे Dhirubhai Ambani के पिता हीराचंद गोर्धनभाई अंबानी एक शिक्षक थे वहीं, उनकी मां जमनाबेन एक गृहिणी थीं। 

यह भी पढ़ें: 2022 में साउथ की इन दो फिल्मों ने की इतनी मोटी कमाई, बॉलीवुड की टॉप 10 मूवीज का कलेक्शन भी है कम

टीना अंबानी ने अपने ससुर को याद करते हुए पोस्ट में लिखा, ''आप हद से ज्यादा याद आ रहे हैं पप्पा, लेकिन जब हम अपनी आंखें बंद करते हैं, अपने विचारों को इकट्ठा करते हैं और प्रेरणा की तलाश करते हैं, तो आप निश्चित रूप से वहां होते हैं! यादों के लिए और हमें सबसे अच्छा व सशक्त बनने की प्रेरणा देने के लिए धन्यवाद।' इस पोस्ट के साथ शेयर की गई पहली तस्वीर में धीरूभाई अंबानी अपनी बहू टीना और बेटे अनिल अंबानी के परिवार के साथ दिख रहे हैं। वहीं टीना अंबानी ने जो दूसरी फोटो शेयर की है उसमें धीरूभाई अंबानी अकेले मुस्कुराते दिख रहे हैं। 

Tunisha Death Case: शीजान की सीक्रेट गर्लफ्रेंड की डिलीट हुई चैट से खुलेगा हर राज, पुलिस ने उठाया बड़ा कदम

टीना अंबानी के इस पोस्ट पर कमेंट कर लोग Dhirubhai Ambani को याद कर रहे हैं। गुजरात के जूनागढ़ के गांव चोरवाड़ में में जन्मे Dhirubhai Ambani ने रिलायंस इंडस्ट्रीज की स्थापना की थी। धीरूभाई अंबानी ने साल 1955 में कोकिलाबेन से शादी रचाई थी। दोनों के चार बच्चे हैं दो बेटे मुकेश अंबानी और अनिल अंबानी इनके अलावा, उनकी दो बेटियां भी हैं, जिनके नाम नीना कोठारी और दीप्ति सालगांवकर हैं। टीना अंबानी की बात करें तो शादी से पहले उनका नाम टीना मुनीम था जो कि अपने दौर की मशहूर एक्ट्रेस थीं। टीना ने अनिल अंबानी संग 2 फरवरी 1991 को शादी रचाकर फिल्मी दुनिया को अलविदा कह दिया था, दोनों के 2 बच्चे हैं।

'शार्क टैंक इंडिया 2' की शार्क नमिता थापर के बच्चों का नाम है जय और वीरू, बिग बी के सामने हुआ खुलासा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement