A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कैटरीना कैफ ने सलमान खान को बर्थडे पर किया विश, जानिए क्या लिखा

कैटरीना कैफ ने सलमान खान को बर्थडे पर किया विश, जानिए क्या लिखा

बॉलीवुड स्टार सलमान खान के 56वें ​​जन्मदिन उनकी दोस्त और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने थ्रोबैक तस्वीर के साथ जन्मदिन की शुभकामनाएं दी।

सलमान, कैटरीना- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सलमान, कैटरीना

Highlights

  • सलमान खान 56 साल के हो गए हैं।
  • पनवेल फॉर्म हाउस में सलमान खान की बर्थडे पार्टी हुई।

सलमान खान आज (27 दिसंबर) को 56 साल के हो गए। एक्टर पनवेल फार्महाउस में ये खास दिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। प्रशंसकों से लेकर बॉलीवुड हस्तियों तक, भाईजान के लिए जन्मदिन की शुभकामनाओं और संदेशों से इंटरनेट भर गया है। शिल्पा शेट्टी, अजय देवगन, भाग्यश्री, पुलकित सम्राट के साथ नवविवाहित कैटरीना कैफ ने भी इंस्टाग्राम पर अपने टाइगर 3 के सह-कलाकार को एक प्यारे नोट के साथ शुभकामनाएं दी। कैटरीना ने सलमान के साथ एक पुरानी तस्वीर भी साझा की और 'हैप्पी बर्थडे' स्टिकर का इस्तेमाल किया। कैटरीना ने लिखा है- “सलमान खान आपको जन्मदिन मुबारक हो। प्यार, रोशनी और चमक हमेशा आपके साथ रहे।"

Image Source : instagramसलमान, कैटरीना

Salman Khan Birthday Celebration: सलमान खान के फार्महाउस पर सेलिब्रिटिज का जमावड़ा, जन्मदिन के जश्न में शरीक होने पहुंचे ये सितारे

कैटरीना कैफ और सलमान खान इतने लंबे समय तक दोस्त बने रहे और हमेशा बॉक्स ऑफिस पर हिट फिल्में दी हैं। वे अगली बार टाइगर 3 में दिखाई देंगे, जिसकी रिलीज़ की तारीख अभी तक घोषित नहीं की गई है। 

इस बीच, सलमान ने कल रात अपने पनवेल फार्महाउस पर मेगा बर्थडे बैश किया। सलमान ने पनवेल फार्महाउस के बाहर मीडिया को भी संबोधित करते हुए कहा कि वह और उनके करीबी दोस्त सुपरस्टार शाहरुख खान एक फिल्म के लिए सहयोग कर सकते हैं, जब यह जोड़ी अपनी भविष्य की फिल्मों टाइगर 3 और पठान में विस्तारित कैमियो करते हुए दिखाई देगी। 

सलमान खान ने शेयर किया सांप वाला एक्सपीरिएंस, बोले - टाइगर अभी जिंदा है

हमारी तरफ से भी ​​सलमान खान को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं!

Latest Bollywood News