A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Katrina Kaif की होने वाली देवरानी अपने हुस्न से बरपा रहीं कहर, लोग बोले- कातिल हसीना

Katrina Kaif की होने वाली देवरानी अपने हुस्न से बरपा रहीं कहर, लोग बोले- कातिल हसीना

Sharvari Latest Photo Shoot: एक ही फिल्म से बॉलीवुड लवर्स को अपना दीवाना बनाने वाली शरवरी का लेटेस्ट फोटो शूट लोगों की नींद उड़ा रहा है।

Sharvari Wagh- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM_SHARVARIWAGH Sharvari Wagh

Highlights

  • शरवरी का लेटेस्ट फोटो शूट देख हो जाएंगे कायल
  • जमकर हो रही एक्ट्रेस की तारीफ

Sharvari Latest Photo Shoot: फिल्म 'बंटी और बबली 2' (Bunty Aur Babli 2) से साल 2021 में बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस शरवरी वाघ (Sharvari Wagh) का स्टाइल हर किसी का ध्यान खींचता है। वह बहुत ही कम समय में बॉलीवुड की सबसे ज्यादा चर्चित एक्ट्रेस में शुमार हो चुकी हैं। उनके बोल्ड फोटो शूट हमेशा उनके फैंस की गिनती को कई गुना बढ़ा देते हैं। एक बार फिर शरवरी ने एक हॉट फोटो शूट कराया है। ये तस्वीरें देखकर लोग उनकी तुलना कैटरीना कैफ से कर रहे हैं। 

हर पोज में बला सी खूबसूरती 

शरवरी वाघ (Sharvari Wagh) की इन ताजा तस्वीरों को बॉलीवुड के सेलेब्रिटी फोटोग्राफर साशा जयराम (Sasha Jairam) अपने कैमरे से क्लिक किया है। तस्वीरों में शरवरी व्हाइट कलर की फ्रिंजेस वाली ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। वह इन तस्वीरों में हर पोज में कहर ढा रही हैं। देखिए ये तस्वीरें...

डांस की दीवानी शरवरी

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए शरवरी ने अपनी डांस के प्रति दीवानगी को भी जाहिर किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'जब सालसा ही आपका मेन कोर्स हो।' तस्वीरों में शरवरी का अंदाज देखते ही बन रहा है। उनकी बिखरी लटें उनके चेहरे पर पड़ रही हैं, जो इन तस्वीरों को और भी सुंदर बना रही हैं। 

Sussanne Khan and Arslan Goni: सुजैन ने शेयर की रोमांटिक तस्वीर, बॉयफ्रेंड की बाहों में आईं नजर

कैटरीना की होने वाली देवरानी हैं शरवरी 

शरवरी वाघ (Sharvari Wagh) अपनी प्रोफेशन लाइफ के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। वह विक्की कौशल के छोटे भाई सनी कौशल को डेट कर रही हैं। खबरें हैं कि दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं। ऐसे में शरवरी को उनके फैंस कैटरीना की होने वाली देवरानी भी कहते हैं। 

75 years of Independence: कितना बदल गया देश का सिनेमा, 70 एमएम के पर्दे से ओटीटी प्लेटफॉर्म का सफर

Latest Bollywood News