Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Sussanne Khan and Arslan Goni: सुजैन ने शेयर की रोमांटिक तस्वीर, बॉयफ्रेंड की बाहों में आईं नजर

Sussanne Khan and Arslan Goni: ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान पिछले कुछ समय से अर्सलान गोनी को डेट कर रही हैं। अब उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड के संग एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: August 15, 2022 9:52 IST
Sussanne Khan and Arslan Goni- India TV Hindi
Image Source : INSTASTORY_SUSSANNEKHAN Sussanne Khan and Arslan Goni

Highlights

  • सुजैन और अर्सलान की फोटो वायरल
  • रोमांटिक अंदाज में आए नजर
  • लोगों को पसंद आ रही तस्वीर

Sussanne Khan and Arslan Goni: सुजैन खान और अर्सलान गोनी (Arslan Goni) ने जब से अपने रिश्ते का ऑफिशियल ऐलान किया है, तब से यह जोड़ी आए दिन एक दूसरे के संग रोमांटिक अंदाज में नजर आती है। दोनों को अक्सर एक साथ पार्टी करते या छुट्टियां मनाते स्पॉट किया जाता है। सुजैन खान (Sussanne Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपनी पोस्ट्स के चलते सुर्खियां बटोरती हैं। वह अक्सर अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से फैंस का ध्यान खींचती रहती हैं। अब उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड के संग एक तस्वीर शेयर करके हंगामा मचा दिया है।  

पार्टी वाली तस्वीर पर बरसा फैंस का प्यार 

इंटीरियर डिजाइनर सुजैन खान (Sussanne Khan) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अर्सलान के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है। उन्होंने तस्वीर को कैप्शन दिया, "हेड ऑलवेज आउट द सनरूफ विद यू।" तस्वीर में वह अर्सलान के साथ पोज देती हुए काफी खुश नजर आ रही हैं।  देखिए ये तस्वीर...

Sussanne Khan and Arslan Goni

Image Source : INSTASTORY_SUSSANNEKHAN
Sussanne Khan and Arslan Goni

छा गया दोनों का स्टनिंग लुक 

इस तस्वीर में कपल प्यार में डूबा हुआ नजर आ रहा है। साथ ही दोनों का लुक भी गजब लग रहा है। काले रंग के पोल्का डॉट्स टॉप में सुज़ैन ब्लैक लेदर स्कर्ट के साथ बहुत सुंदर लग रही हैं। जबकि अर्सलान ने एक लेदर जैकेट पहने हुए हैं जिसे उन्होंने ब्लू जींस और प्रिंटेड ब्लैक शर्ट के साथ टीम किया है। 

75 years of Independence: कितना बदल गया देश का सिनेमा, 70 एमएम के पर्दे से ओटीटी प्लेटफॉर्म का सफर

एक्स हसबैंड ऋतिक से भी है दोस्ती

सुज़ैन अक्सर अपने एक्स हसबैंड पति ऋतिक रोशन और उनकी गर्लफ्रेंड सबा आज़ाद के साथ अपनी दोस्ती के लिए भी चर्चा में रहती हैं। सुज़ैन और ऋतिक भले ही अब एक दूसरे के साथ नहीं हैं लेकिन वे एक-दूसरे को खुश करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं और उनका इंस्टाग्राम एक्सचेंज यह सब दिखाता है। इस साल की शुरुआत में इन चारों को गोवा में एक साथ पार्टी करते हुए देखा गया था। 

LSC Vs Raksha Bandhan Day 4: 'रक्षा बंधन' और 'लाल सिंह चड्ढा' में किसने मारी बाजी , जानिए चौथे दिन कितनी हुई कमाई

2014 में हुआ तलाक

सुज़ैन और ऋतिक बचपन के दोस्त थे और 2000 में शादी के बंधन में बंधने का फैसला करने से पहले कुछ समय से डेटिंग कर रहे थे। पूर्व जोड़े ने 2014 में अपने रास्ते अलग कर लिए। उनके दो बच्चे हैं - बेटे ऋदान और ऋहान रोशन।

IFFM 2022: रणवीर सिंह ने फिल्म '83' के लिए जीता बेस्ट एक्टर ऑफ द ईयर का अवार्ड, फैंस बोले 'आप डिजर्व करते हैं'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement