LSC vs Raksha Bandhan Day 4: 'रक्षा बंधन' और 'लाल सिंह चड्ढा' में किसने मारी बाजी , जानिए चौथे दिन कितनी हुई कमाई

LSC vs Raksha Bandhan Box Office Day 4: आइए जानते हैं कि चौथे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में किसने मारी बाजी।

Sushma Kumari Written By: Sushma Kumari @ISushmaPandey
Updated on: August 15, 2022 9:45 IST
LSC Vs Raksha Bandhan Box Office Day 4- India TV Hindi News
Image Source : TWITTER/ @AKSHAYKUMAR/ @TARAN_ADARSH LSC Vs Raksha Bandhan Box Office Day 4

Highlights

  • चौथे दिन आमिर खान की फिल्म ने देशभर में करीब 10 करोड़ रुपए का कारोबार किया है।
  • चौथे दिन 'रक्षा बंधन' ने बॉक्स ऑफिस पर 7.70 करोड़ रुपये की कमाई की है।

LSC vs Raksha Bandhan Box Office Day 4: अक्षय कुमार की फिल्म 'रक्षा बंधन' और आमिर खान स्टारर 'लाल सिंह चड्ढा' 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। दोनों फिल्मों के मेकर्स को उम्मीद थी कि ये बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करेंगी। लोग भी कयास लगा रहे थे कि दो बड़े स्टार्स की फिल्म में जबरदस्त भिड़ंत देखने को मिलेगी। हालांकि कुछ ऐसा खास देखने को नही मिला। 'लाल सिंह चड्ढा' की बात करें तो सोशल मीडिया पर इस फिल्म का जमकर बायकॉट किया गया, जिसका असर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर भी दिखाई दे रहा है। वहीं, 'रक्षाबंधन' भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही है। लेकिन दोनों फिल्में एक दूसरे से रेस में हैं। ऐसे में आइए जानते हैं कि चौथे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में किसने मारी बाजी।

'लाल सिंह चड्ढा' का चौथे दिन का कलेक्शन

आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' लगातार विवादों में घिरती जा रही है। इस फिल्म को लेकर जारी बवाल का असर अब इसकी कमाई पर भी देखने को मिल रहा है।  इस बीच फिल्म के सामने आ रहे आंकड़ों के मुताबिक, चौथे दिन आमिर खान की इस फिल्म ने देशभर में करीब 10 करोड़ रुपए का कारोबार किया है। बता दें कि फिल्म ने पहले दिन 11.70 करोड़, दूसरे दिन 7.26 करोड़, तीसरे दिन 9 करोड़ का बिजनेस किया है। फिल्म की कुल कमाई 38 करोड़ हो गई है। इसके साथ ही अक्षय की फिल्म से आगे आमिर की फिल्म चल रही है। 

'रक्षा बंधन' का चौथे दिन का कलेक्शन

अक्षय कुमार की फिल्म 'रक्षा बंधन' के सामने आ रहे आंकड़ों के मुताबिक, फिल्म ने चौथे दिन यानी रविवार को अच्छा कारोबार किया है। बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ने पहले दिन 8.20 करोड़ रुपये कमाए थे। दूसरे दिन फिल्म में भारी गिरावट देखने को मिली और फिल्म ने महज 6.40 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। फिल्म ने तीसरे दिन 6.51 करोड़ रुपए बटोरे। अगर चौथे दिन के आकड़ों की बात की बात करें तो फिल्म की कमाई में थोड़ा सा उछाल देखने को मिला है।  'रक्षा बंधन' ने बॉक्स ऑफिस पर 7.70 करोड़ रुपये की कमाई की है।  इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई 28.81 करोड़ हो गई है। 

LSC vs Raksha Bandhan Day 3: विवादों में घिरी Aamir Khan की फिल्म ने Akshay Kumar की फिल्म को दी मात, तीसरे दिन कमाए इतने करोड़

'Laal Singh Chaddha' Day 2 Collection: Aamir Khan की फिल्म में आई 35 प्रतिशत की गिरावट, कैंसिल करने पड़े शो

'Raksha Bhandhan' Day 2 Collection: Akshay Kumar को लगा ज़ोर का झटका, दूसरे दिन भी फिल्म ने किया निराश

आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' का बॉक्स ऑफिस पर चला जादू, अक्षय कुमार की 'रक्षा बंधन' को छोड़ा पीछे

Latest Bollywood News

navratri-2022