'Laal Singh Chaddha' Day 2 Collection: Aamir Khan की फिल्म में आई 35 प्रतिशत की गिरावट, कैंसिल करने पड़े शो

'Laal Singh Chaddha' Day 2 Collection: आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' ('Laal Singh Chaddha') को लेकर लगातार विरोध जारी है। जिसका सीधा असर एक्टर की फिल्म की कमाई पर पड़ा है।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: August 13, 2022 8:50 IST
Laal Singh Chaddha- India TV Hindi News
Image Source : TWITTER - FAN PAGE Laal Singh Chaddha

Highlights

  • 'लाल सिंह चड्ढा' की कमाई में आई 35 प्रतिशत की कमी
  • तआमिर खान के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत

'Laal Singh Chaddha' Day 2 Collection: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' ('Laal Singh Chaddha') रिलीज़ के पहले से ही विवादों में घिरी हुई है। हालांकि अभी फिल्म को लेकर विवाद कम होने का नाम नहीं ले रहा है। वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर लगातार फिल्म को बायकॉट करने की मांग की जा रही है। इतना ही नहीं बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म का हाल कुछ खास नहीं है। बॉक्स ऑफिस की रिपोर्ट में दूसरे दिन आमिर की फिल्म में भारी गिरावट दर्ज की गई है। 

मिली जानकारी के अनुसार आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' की कमाई में 35 प्रतिशत की कमी आई है। रिपोर्ट मुताबिक इस फिल्म ने रिलीज के दूसरे दिन यानी शुक्रवार को 7.75 से लेकर 8. 25 करोड़ तक की कमाई की है। सुपरस्टार की फिल्म में आई गिरावट की एक बड़ी वजह इसका विरोध भी है। जिसके चलते आमिर खान के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है। 

'Raksha Bhandhan' Day 2 Collection: Akshay Kumar को लगा ज़ोर का झटका, दूसरे दिन भी फिल्म ने किया निराश

बता दें - आमिर के खिलाफ, इंडियन आर्मी को डिसरिस्पेक्ट करने और उनकी भावनाओं को आहत करने का आरोप लगा है। हालांकि अभी तक इसपर आमिर की तरह से किसी भी तरह का रिएक्शन सामने नहीं आया है। इतना ही नहीं हिंदु आउटफिट सनातन रक्षक सेना के सदस्य उत्तर प्रदेश में फिल्म का विरोध कर रहे हैं। उनकी मांग है कि आमिर की  'लाल सिंह चड्ढा' पूरे भारत में बैन हो जाए।  संगठन के सदस्यों ने आमिर खान पर उनकी धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया। 

Allu Arjun ने मारी शराब कंपनी के ऐड में ठोकर, एक्टर को मिला था करोड़ों का ऑफर

‘लाल सिंह चड्ढा‘ के लगभग 1300  शोज कम हुए। वहीं ‘रक्षा बंधन‘ के एक हजार शोज देशभर में घटाए गए। आमिर की फिल्म से जितनी उम्मीदें की जा रही थीं। फिल्म उसके आसपास भी नहीं पहुंची है। फिल्म की एडवांस बुकिंग को देखकर हर किसी को यही लगा था कि फिल्म पहले दिन रिकॉर्डतोड़ कमाई करने वाली है। बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट के मुताबिक लाल सिंह चड्ढा के फर्स्ट डे की 95 हजार से ज्यादा एडवांस टिकट बिकी थीं। लेकिन नतीज़े निराश करने वाले सामने आ रहे हैं। 

Ranveer Singh Nude Photoshoot: एक्टर के घर पहुंची मुंबई पुलिस, इस दिन रणवीर होंगे पेश

Latest Bollywood News

navratri-2022