Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

Ranveer Singh Nude Photoshoot: एक्टर के घर पहुंची मुंबई पुलिस, इस दिन रणवीर होंगे पेश

Ranveer Singh Nude Photoshoot: रणवीर सिंह अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। वहीं मुंबई पुलिस को रणवीर के खिलाफ शिकायत मिली थी, जिसके बाद रणवीर को 22 अगस्त से पहले पुलिस के सामने पूछताछ के लिए पेश होना है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Published on: August 12, 2022 19:25 IST
Ranveer Singh- India TV Hindi
Image Source : RANVEER SINGH Ranveer Singh Nude Photoshoot

Highlights

  • 22 अगस्त से पहले रणवीर को पुलिस के सामने पूछताछ के लिए पेश होना होगा।
  • रणवीर अपनी आगामी फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग में बिजी हैं।

Ranveer Singh Nude Photoshoot: रणवीर सिंह न्यूड फोटोशूट मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। वहीं जब से रणवीर ने न्यूड फोटोशूट करवाया है तब से वह और भी ज्यादा चर्चा में हैं। बता दें इस मामला में रणवीर सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई थी और अब इसी सिलसिले में शुक्रवार को मुंबई पुलिस एक्टर के घर पर पहुंची जहां रणवीर मौजूद नहीं थे जिसके बाद मुंबई पुलिस वापस लौट आई। 

बता दें शुक्रवार को मुंबई पुलिस एक्टर रणवीर सिंह के घर पहुचीं जहां पता चला कि वो शहर में नहीं हैं। जानकारी के अनुसार रणवीर के वापस लौटने पर उन्हें नोटिस देने के लिए फिर से मुंबई पुलिस उनके घर पर जाएगी। वहीं 22 अगस्त से पहले रणवीर को पुलिस के सामने पूछताछ के लिए पेश होना होगा। वहीं रणवीर सिंह ने पुलिस को सूचित किया है की वो 16 अगस्त को नोटिस स्वीकार करेंगे। रणवीर सिंह को अभी तक नोटिस नहीं दिया गया है, लेकिन उन्होंने जानकारी दी है कि वह 16 तारीख को मुंबई लौट आएंगे और फिर नोटिस को स्वीकार कर पाएंगे।

न्यूड फोटोशूट को लेकर मुश्किल में फंसे रणवीर सिंह को मिला आलिया-अर्जुन का मिला सपोर्ट

 
ये था मामला 

पुलिस को मिली इस शिकायत में रणवीर सिंह पर 'महिलाओं की भावनाओं को आहत करने' का आरोप लगाया है। ये तस्वीरें एक मैगजीन ने अपने ऑफिशियल पेज पर शेयर की हैं। वहीं उनकी न्यूड फोटो जमकर वायरल हुई थी। साथ ही मीम बन रहे थे कुछ लोगों को फोटो पसंद आई थी वही कुछ लोगों ने इसका जमकर विरोध किया था।

इस फिल्म में आएंगे नजर 

आपको बता दें कि रणवीर सिंह इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में एक बार फिर वह आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे। रोहिट शेट्टी की सर्कस और सिंबा 2 में नजर आने वाले हैं। हाल ही में वह आलिया के साथ 'कॉफी विद करण 7' में मेहमान बनकर पहुंचे थे। 

कियारा आडवाणी ने पहली बार सिद्धार्थ मल्होत्रा का खुलकर किया जिक्र, कहा- ‘बातें तो बड़ी-बड़ी करता था’

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement