न्यूड फोटोशूट को लेकर मुश्किल में फंसे रणवीर सिंह को मिला आलिया-अर्जुन का मिला सपोर्ट

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर जबरदस्त चर्चा में हैं। न्यूड फोटोशूट को लेकर रणवीर सिंह के खिलाफ मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है ।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Updated on: July 26, 2022 13:27 IST
ranveersinghinstagram- India TV Hindi News
Image Source : RANVEERSINGHINSTAGRAM रणवीर सिंह

Highlights

  • रणवीर सिंह अपनी आगामी फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग में बिजी हैं
  • रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट को लेकर आलिया ने उनका समर्थन किया

रणवीर सिंह अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। वहीं मुंबई पुलिस को रणवीर के खिलाफ शिकायत मिली है। बता दें रणवीर सिंह के खिलाफ मुंबई के चेंबूर पुलिस स्टेशन में उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर न्यूड तस्वीरें पोस्ट करने के लिए शिकायत दर्ज की गई है। रणवीर सिंह ने जबसे न्यूड फोटोशूट करवाया है, वह सुर्खियां बटोर रहे है। वहीं उनकी न्यूड फोटो जमकर वायरल हो रही है साथ ही मीम बन रहे है कुछ लोगों को फोटो पसंद आ रही है तो वही कुछ लोग इसका जमकर विरोध कर रहे हैं। पुलिस को मिली इस शिकायत में रणवीर सिंह पर ' महिलाओं की भावनाओं को आहत करने' का आरोप लगाया है। ये तस्वीरें एक मैगजीन ने अपने अपने ऑफिशियल पेज पर शेयर की हैं।

 सेलेब्स का समर्थन

पुलिस को मिली शिकायत में रणवीर सिंह पर ‘महिलाओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने’ का आरोप लगाया गया है। तस्वीरें ऑनलाइन सामने आने के बाद से रणवीर का न्यूड फोटोशूट चर्चा में है।दूसरी ओर फोटोशूट को लेकर ट्रोल हो रहे रणवीर सिंह का कई सेलेब्स ने समर्थन किया है। अर्जुन कपूर से लेकर स्वरा भास्कर तक, कई सितारों ने रणवीर सिंह के फोटोशूट को लेकर उनका समर्थन किया और अब इस लिस्ट में आलिया भट्ट का नाम भी जुड़ गया है। अभिनेत्री ने ‘गली बॉय’ में अपने को-स्टार और फ्रेंड रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट को लेकर उनका खुलकर समर्थन किया है। वहीं टीएमसी सांसद और बंगाली अभिनेत्री मिमी चक्रवर्ती ने पूछा कि क्या महिलाओं की सराहना की जाती अगर वे इसी तरह की तस्वीरें साझा करतीं।

आलिया ने किया समर्थन

आलिया से जब उनकी फिल्म ‘डार्लिंग्स’ के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान जब उनसे रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर प्रतिक्रिया पूछी गई तो उन्होंने कहा- ‘मेरे फेवरेट को-स्टार रणवीर के बारे में मैं नेगेटिव बातें मैं बिलकुल पसंद नहीं करूंगी। मैं इस सवाल को भी बर्दाश्त नहीं कर सकती हूं। वो मेरे ही नहीं सभी के फेवरेट हैं। उन्होंने अपनी फिल्मों के जरिए हमें बहुत कुछ दिया है इसलिए हमें उन्हें प्यार देना चाहिए।’

अर्जुन कपूर ने दिया साथ 

रणवीर सिंह की इस फोटोशूट की तस्वीरें वायरल होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने रणवीर का मजाक उड़ाना शुरू कर दिया था। जिसके बाद अर्जुन कपूर ने रणवीर का साथ दिया। अर्जुन ने कहा था कि रणवीर ने जो भी किया वो उनकी मर्जी है। उनको जो सहज लगता है वह करते हैं और हमें उनकी इज्जत करनी चाहिए।  

इस फिल्म में आएंगे नजर 

आपको बता दें कि रणवीर सिंह इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में एक बार फिर वह आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे। हाल ही में वह आलिया के साथ 'कॉफी विद करण 7' में मेहमान बनकर पहुंचे थे। 

Darlings Trailer Launch: प्रेग्नेंसी में आलिया भट्ट ने पहने ढीले-ढाले कपड़े, फैंस ने कर दी प्लास्टिक बैग से तुलना

Latest Bollywood News

navratri-2022