Allu Arjun ने मारी शराब कंपनी के ऐड को ठोकर, एक्टर को मिला था करोड़ों का ऑफर

Allu Arjun: अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) को हाल ही में एक शराब कंपनी ने 10 करोड़ रुपए का ऑफर दिया था। लेकिन एक्टर ने बिना वक्त ज़ाया किए इस ऑफर के लिए साफ इंकार कर दिया।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Updated on: August 13, 2022 8:55 IST
Allu Arjun- India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM- ALLU ARJUN Allu Arjun

Highlights

  • अल्लू अर्जुन ने ठुकराया शराब कंपनी का करोड़ों का ऑफर
  • नशे के सेवन वाली चीज़ों से दूर रहते हैं साउथ एक्टर

Allu Arjun : साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun )  फिल्म 'पुष्पा' से सभी के दिलों पर राज कर रहे हैं। लेकिन तेलुगु एक्टर ने एक बार फिर से अपने चाहनेवालों का दिल जीत लिया है। इस बार एक्टर अपनी फिल्मों की वजह नहीं बल्कि अपने एक फैसले के चलते सुर्खियों में छाए हैं। अल्लू ने जो किया है उसके बाद लोगों की नज़रों में उनकी इज्ज़त पहले भी ज्यादा बढ़ गई है। बीते दिनों अल्लू अर्जुन ने एक पान मसाला का विज्ञापन करने से साफ इंकार कर दिया था। ऐसे में एक्टर एक बार फिर करोड़ों के ऐड को ठोकर मार दी है। 

मिली जानकारी के अनुसार अल्लू को हाल ही में एक शराब कंपनी ने 10 करोड़ रुपए का ऑफर दिया था। लेकिन एक्टर ने बिना वक्त ज़ाया किए इस ऑफर के लिए साफ इंकार कर दिया। इस ऑफर को ठुकराने के पीछे की वजह है कि एक्टर किसी भी तरह के नशे को सपोर्ट नहीं करते हैं। खबरों की मानें तो एक्टर नहीं चाहते थे कि उनके चाहनेवाले ऐड को देखने के बाद किसी भी तरह के नशे का सेवन शुरू कर दें। अल्लू का मानना है कि जिन चीज़ों से वो खुद दूरी बनाएं रखते हैं उसका विज्ञापन वो क्यों करें। 

Ranveer Singh Nude Photoshoot: एक्टर के घर पहुंची मुंबई पुलिस, इस दिन रणवीर होंगे पेश

पहले भी ठुकरा चुके हैं करोड़ों के ऑफर 

अल्लू ने करोड़ो रुपए के तंबाकू कंपनी के विज्ञापन का ऑफर ठुकराते हुए कहा था कि, 'मैं फैंस के बीच किसी भी गलत चीज को प्रमोट नहीं करना चाहता। मैं खुद भी खुद तम्बाकू का सेवन नहीं करता हूं। इसी वजह से मैंने तंबाकू कंपनी का ब्रांड एंडोर्समेंट करने से इनकार कर दिया।' 

मौनी रॉय ने पैस मांगने वाली महिलाओं को गलाया गले और बोलीं सॉरी, फैंस ने कहा- आप बहुत दयालु हैं

पान मसालों को लेकर फंस चुके हैं सितारें

साउथ स्टार ने भले ही नशे के सेवन करने वाली चीज़ों के ऑफर को ठोकर मार दी हो। लेकिन ऐसे कई सितारें है जो बुरी तरह पान मसाले के विवाद में घिर चुके हैं। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के पान मसाला ऐड पर भी काफी बवाल मचा था। अक्षय ने शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ पान मसाले का ऐड किया था। जिसके लिए उन्हें काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था। 

कियारा आडवाणी ने पहली बार सिद्धार्थ मल्होत्रा का खुलकर किया जिक्र, कहा- ‘बातें तो बड़ी-बड़ी करता था’

 

Latest Bollywood News

navratri-2022