Saturday, April 20, 2024
Advertisement

मौनी रॉय ने पैसे मांगने वाली महिलाओं को लगाया गले और बोलीं सॉरी, फैंस ने कहा- आप बहुत दयालु हैं

Mouni Roy viral video:सोशल मीडिया पर मौनी रॉय का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा जिसमें वह सड़क पर पैसे मांगने वाली एक महिला को गले से लगार उनसे माफी मांगती नजर आ रही हैं। मौनी रॉय के इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Updated on: August 13, 2022 9:14 IST
viralbhayani- India TV Hindi
Image Source : VIRALBHAYANI Mouni Roy hugged

Highlights

  • विरल भयानी ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।
  • मौनी रॉय पैसे मांगने वाली महिलाओं को गले लगाकर सॉरी बोली रही हैं।

Mouni Roy viral video: मौनी रॉय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल  हो रहा है। ये वीडियो किसी रेस्ट्रॉन्ट के बाहर का है। इस वीडियो में मौनी रॉय पैसे मांगने वाली महिलाओं को गले लगाकर सॉरी बोली रही हैं। मौनी महिलाओं से काफी प्यार से मिलीं जिससे दोनों काफी खुश हो गईं। विरल भयानी ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। लोग इस वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।

बता दें मौनी रॉय मुंबई के किसी रेस्तरां से बाहर निकलकर सड़क के किनारे खड़ी होती हैं। तभी उनके पास दो पैसे मांगने वाली महिलाएं आती हैं। महिलाएं उनसे मांगती हैं जिसे बाद मौनी उन्हें गले से लगाकर सॉरी बोलती हैं और कहती हैं कि उनके पास पैसे नहीं हैं। मौनी दोनों महिलाओं से काफी प्यार से मिलती हैं जिससे वो दोनों काफी खुश हो जाती हैं। जानकारी के अनुसार मौनी रॉय अपने पति सूरज नांबियार के साथ डिनर डेट पर थीं। वह रेस्तरां से जैसे ही बाहर निकलीं तो कुछ महिलाएं उनसे पैसे मांगने लगीं। महिलाओं ने मौनी से कहा- दीदी जो भी दो, दिल से दो इस पर मौनी ने आगे बढ़कर उन्हें गले लगा लिया। साथ ही मौनी ने कहा- अभी मेरे पास पैसे नहीं हैं। मौनी ने उनसे सॉरी बोला। दोनों महिलाएं एक-एक बच्चा लिए थीं। मौनी ने बच्चों को भी प्यार किया और बोलीं- बेबी बहुत सुंदर है।

फैंस ने किया कमेंट्स 

मौनी के इस वीडियो पर लोग कमेंट्स की बरसात कर रहे हैं। कई फैंस मौनी के लिए हार्ट इमोजी बना रहे हैं। वहीं एक ने लिखा है, मौनी रॉय के लिए सम्मान। एक और ने लिखा है, मौनी रॉय बहुत दयालु हैं। कुछ लोगों ने ट्रोल भी किया है। 

कियारा आडवाणी ने पहली बार सिद्धार्थ मल्होत्रा का खुलकर किया जिक्र, कहा- ‘बातें तो बड़ी-बड़ी करता था’

इस फिल्म में आएंगी नजर

एक्ट्रेस मौनी रॉय जल्द ही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वह रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगी। फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में मौनी रॉय नेगेटिव किरदार निभा रही हैं। ये फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

'Laal Singh Chaddha' Day 1 Collection: Aamir Khan की फिल्म की धीमी रही शुरुआत, जानिए पहले दिन की कमाई

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement