'Laal Singh Chaddha' Day 1 Collection: Aamir Khan की फिल्म की धीमी रही शुरुआत, जानिए पहले दिन की कमाई

'Laal Singh Chaddha' Day 1 Collection: एक तरफ जहां आमिर खान (Aamir Khan) और उनकी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha)को अच्छा रिस्पोंस मिल रहा है। वहीं फिल्म के पहले दिन के आकड़ों ने हैरान कर दिया है।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: August 12, 2022 7:34 IST
'Laal Singh Chaddha'- India TV Hindi News
Image Source : TWITTER - FAN PAGE 'Laal Singh Chaddha'

Highlights

  • फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की फर्स्ट डे कलेक्शन
  • आमिर खान की फिल्म की धीमी रही रफ्तार

'Laal Singh Chaddha' Day 1 Collection:  बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' ('Laal Singh Chaddha') सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है। फिल्म अपनी रिलीज़ से पहले ही काफी सुर्खियों में थी। काफी वक्त से आमिर खान के फैंस इस फिल्म का इंतज़ार कर रहे थे। अब उनका ये इंतज़ार खत्म हो चुका है। अपने फेवरेट एक्टर की पिक्टर को देखने के लिए फैंस लगातार सिनेमाघरों में जा रहे हैं। फिल्म के पहले दिन का कलेक्शन रिजल्ट भी सामने आ चुका है। 

एक तरफ जहां आमिर और उनकी फिल्म को अच्छा रिस्पोंस मिल रहा है। वहीं फिल्म के पहले दिन के आकड़ों ने हैरान कर दिया है। फिल्म के सुपरहिट होने की उम्मीद लगाए बैठे एक्टर्स और मेकर्स के लिए थोड़ी निराश कर देने वाले आकड़े सामने आए हैं। फिल्म ने उम्मीद के मुताबिक काफी कम कमाई की है। 

आमिर की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' पहले दिन के आकड़ों के मुताबिक - फिल्म ने अपने पहले दिन 12 से 13 करोड़ रुपये की कमाई की है। सही सुना आपने महज 12 से 13 करोड़ के बीच ही फिल्म ऑपनिंग कलेक्शन कर पाई। ये फिल्म की टीम के साथ-साथ एक्टर के फैंस के लिए भी काफी निराश कर देने वाले आकड़े हैं। इतना ही नहीं आमिर खान की यह फिल्म इस साल रिलीज हुई कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 से भी पीछे रही है।

75 years of independence: कितना बदल गया देश का सिनेमा, 70 एमएम के पर्दे से ओटीटी प्लेटफॉर्म का सफर

बता दें - आमिर की फिल्म की एडवांस बुकिंग को देखकर हर किसी को यही लगा था कि फिल्म पहले दिन रिकॉर्डतोड़ कमाई करने वाली है। इससे पहले पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट के मुताबिक लाल सिंह चड्ढा के फर्स्ट डे की 95 हजार से ज्यादा एडवांस टिकट बिकी थीं। हालांकि  'लाल सिंह चड्ढा' की फिल्म सितारों से लेकर फैंस तक सभी जमकर तारीफ कर रहे हैं। ये फिल्म हॉलीवुड की ऑस्कर विनिंग फिल्म फॉरेस्ट गम का हिंदी रीमेक है। 

Akshay Kumar Viral Video:अक्षय कुमार के साथ इस शख्स ने बिना पैरों के भी किया जमकर डांस, देखिए वीडियो

Latest Bollywood News

navratri-2022