LSC vs Raksha Bandhan Day 3: विवादों में घिरी Aamir Khan की फिल्म ने Akshay Kumar की फिल्म को दी मात, तीसरे दिन कमाए इतने करोड़

LSC vs Raksha Bandhan Day 3: आमिर खान (Aamir Khan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्मों को लेकर बाज़ार लगातार गर्म है। 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) और 'रक्षा बंधन' (Raksha Bandhan) के कमाई पर सभी की निहागें टिकी हैं।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: August 14, 2022 7:10 IST
Aamir Khan And Akshay Kumar- India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM Aamir Khan And Akshay Kumar

Highlights

  • 'लाल सिंह चड्ढा' ने 'रक्षा बंधन' को छोड़ा पीछे
  • तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर आमिर की फिल्म ने की अच्छी कमाई

LSC vs Raksha Bandhan Day 3: बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) और खिलाड़ी कुमार (Akshay Kumar) अपनी-अपनी फिल्मों को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) और 'रक्षा बंधन' (Raksha Bandhan) दोनों एक साथ त्योहार के मौके पर सिनेमाघर में रिलीज़ हुईं। लेकिन फिल्मों का कलेक्शन मेकर्स और सितारों को कोई खास खुशी नहीं दे पाया है। वहीं आमिर की फिल्म अपनी रिलीज़ से पहले ही विवादों में घिरी थी। अभी भी लगातार आमिर के खिलाफ विवाद जारी है। 

दोनों फिल्मों की शुरूआत बॉक्स ऑफिस पर काफी धीमी रही। लेकिन वीकेंड के मौके पर दोनों ही फिल्मों के कमाई के आकड़े बड़ते हुए देखे जा सकते हैं। फिल्म के रिलीज़ के दिन आमिर की फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पोंस मिला है।  ये खबर एक्टर को राहत पहुंचा सकती है।

Pathan movie Boycott: 'लाल सिंह चड्ढा' के बाद 'पठान' के बॉयकॉट की बारी, ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा #BoycottPathan

'रक्षा बंधन' का तीसरे दिन का कलेक्शन

अक्षय कुमार की फिल्म 'रक्षा बंधन' पहले दिन से अपनी जगह बनाने के लिए लगातार मेहनत कर रही है। हालांकि फिल्म की कमाई के आकड़ों ने अभी तक मेकर्स को निराश ही किया है। फिल्म ने पहले दिन 9 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। वहीं दूसरे दिन 25% की भारी गिरावट देखने को मिली और फिल्म ने महज 6 से 6.40 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। तीसरे दिन के आकड़ों की बात अगर की जाए तो 'रक्षा बंधन' ने बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 6.80 करोड़ रुपये की कमाई की है। 

Har Ghar Tiranga Abhiyan: अमिताभ बच्चन-सलमान खान सहित इन बॉलीवुड स्टार्स ने अपने घर पर फहराया राष्ट्रीय ध्वज

'लाल सिंह चड्ढा' का तीसरे दिन का कलेक्शन

आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' लगातार विरोध का सामना कर रही है। इतना ही नहीं अब तो आमिर के खिलाफ शिकायत भी दर्द करवाई जा चुकी है। सोशल मीडिया पर लगातार फिल्म को बायकॉट करने का मुद्दा ज़ोरों पर है। जिसका सीधा फिल्म की कमाई पर देखने को मिला। बिग बजट के साथ तैयार हुई इस फिल्म ने अभी तक मेकर्स को खुश करने वाले आकड़ों को नहीं छुआ है। लेकिन अक्षय की फिल्म से आगे आमिर की फिल्म चल रही है। फिल्म ने तीसरे दिन लगभग 9 करोड़ की कमाई की है। 

Raju Srivastav Health Update: राजू श्रीवास्तव की हालत में बड़ा सुधार, शेखर सुमन ने बताया - उंगलियों में दिखी हरकत

Latest Bollywood News

navratri-2022