Friday, April 19, 2024
Advertisement

Pathan movie Boycott: 'लाल सिंह चड्ढा' के बाद 'पठान' के बॉयकॉट की बारी, ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा #BoycottPathan

Pathan movie Boycott: सोशल मीडिया पर आए दिन किसी न किसी फिल्म या फिर बॉलीवुड कलाकार को बॉयकॉट किया जाता है। अब शाहरुख खान की 'पठान' को भी बॉयकॉट करने का ट्रेंड शुरू हो गया है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Published on: August 13, 2022 17:15 IST
iamsrk- India TV Hindi
Image Source : IAMSRK Pathan movie Boycott

Pathan movie Boycott: अब फिल्मों का बॉयकॉट करना आम बात हो गई है। कुछ दिनों पहले आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का बहिष्कार किया जा रहा था। साथ ही ट्विटर पर #Boycottlalsinghchadda ट्रेंड कर रहा था। वहीं अब शाहरुख खान की 'पठान' को भी बॉयकॉट करने का ट्रेंड शुरू हो गया है।

बता दें 'लाल सिंह चड्ढा' के रिलीज होने के बाद भी सोशल मीडिया पर #Boycottlalsinghchadda पोस्ट कर रहे हैं वहीं इस बात को लेकर आमिर खान और करीना कपूर ने लोगों से अनुरोध किया था। कृपया उनकी मूवी का बहिष्कार न करें और उनकी मूवी जरूर देखें। वहीं ट्विटर पर बॉयकॉट 'पठान' का ट्रेंड के चलन के साथ शाहरुख की फिल्म रिलीज से पहले परेशानियों का सामना कर रही है।

Allu Arjun ने मारी शराब कंपनी के ऐड को ठोकर, एक्टर को मिला था करोड़ों का ऑफर

इस दिन रिलीज होगी फिल्म 

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर 'पठान' अगले साल 25 जनवरी के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। कुछ दिन पहले इस फिल्म से शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण का लुक सामने आया था जिससे देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये फिल्म एक एक्शन फिल्म है। फिल्म के बॉयकॉट ने अब मेकर्स की चिंता बढ़ा दी है।

'Laal Singh Chaddha' Day 2 Collection: Aamir Khan की फिल्म में आई 35 प्रतिशत की गिरावट, कैंसिल करने पड़े शो

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement