A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड केजीएफ स्टार यश की अपकमिंग फिल्म का नाम सुनते ही क्रेजी हो जाएंगे, फर्स्ट लुक से मचाया तहलका

केजीएफ स्टार यश की अपकमिंग फिल्म का नाम सुनते ही क्रेजी हो जाएंगे, फर्स्ट लुक से मचाया तहलका

साउथ के सुपरस्टार यश की अपकमिंग फिल्म 'यश 19' के टाइटल का फाइनल नाम अनाउंस कर दिया है। सुपरस्टार यश की अपमकिंग एक्शन मूवी का नाम 'टॉक्सिक' है। साथ ही फिल्म 'टॉक्सिक' से यश का पहला लुक भी शेयर कर दिया है।

kgf 2, yash upcoming film toxic, toxic first look- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM यश की फिल्म 'टॉक्सिक' का फर्स्ट लुक

यश ने आखिरकार अपनी अपकमिंग फिल्म के टाइटल का खुलासा कर दिया है। केजीएफ स्टार ने खुलासा किया कि फिल्म का नाम 'यश 19' नहीं होगा। यश के फैंस बेसब्री से उनकी अपकमिंग एक्शन फिल्म के फर्स्ट लुक और टाइटल का इंतजार कर रहे थे। 'केजीएफ 2' की जबरदस्त सक्सेस के बाद यश एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने के लिए तैयार है। अब यश के फैंस की नजर उनकी नई फिल्म पर टिकी है। यश की इस 19वीं फिल्म को लेकर काफी लंबे समय से लोगों के बीच बज बना हुआ था। 

यश की अपकमिंग फिल्म में दिखा कुछ खास

लंबे समय के बाद एक्टर यश ने अपनी अपकमिंग फिल्म का दमदार अंदाज में अनाउंसमेंट किया है। यश और फिल्म के मेकर्स ने अपनी इस फिल्म का अनाउंसमेंट जबरदस्त वीडियो को शेयर करते हुए किया है। वीडियो में फिल्म का नाम और यश का लुक देख आप चौक जाएंगे। यश की अपकमिंग फिल्म का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। वीडियो में डीसी कॉमिक के स्टार्स की झलक भी देखने को मिल रही है।

यहां देखें पोस्ट-

यश की अपकमिंग फिल्म का नाम 

यश की अपकमिंग फिल्म के वीडियो में डीसी कॉमिक के फेमस विलेन जोकर सहित कई एंटी-हीरोज की झलक देखने को मिली हैं। इन एंटी-हीरोज की हर तस्वीर आग की लपटों में उड़ती दिख रही हैं। यश के लुक की बात करे तो हम पॉट-बेली, रेट्रो टोपी और हाथ में मशीन गन पकड़े एक्टर को देख सकते हैं। वीडियो के लास्ट में यश की फिल्म का नाम दिखाई देता है। 'केजीएफ' स्टार यश की अपकमिंग फिल्म 'टॉक्सिक' का नाम लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए यश ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'रुमी की कहावत है कि आप जिसे ढूंढ रहे हो वो आपको ढूंढ रहा है। 'टॉक्सिक।'

फिल्म टॉक्सिक के बारे में

यश की फिल्म 'टॉक्सिक' का वीडियो जारी करते हुए मेकर्स ने बताया कि मूवी 10 अप्रैल 2025 को रिलीज होगी। इस फिल्म का निर्देशक मलयालम सिनेमा की नेशनल अवॉर्ड विनर डायरेक्टर गीतू मोहनदास कर रही हैं। इस फिल्म की स्टार कास्ट को लेकर काफी लंबे समय से बज बमना हुआ था। अब फिल्म का नाम पता चलने के बाद मूवी की हाईप काफी ज्यादा बढ़ा गई है। यश और गीतू मोहनदास की इस फिल्म को केवीएन प्रोडक्शन्स के बैनर तले बनाया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: 

किसी ने किया किस.. तो किसी ने लिखा प्यार भरा नोट, धर्मेंद्र को परिवार ने इस अंदाज में किया बर्थडे विश

'जवान' को इंटरनेशनल प्लेटफॉर्म पर मिली बड़ी सफलता, शाहरुख खान की फिल्म इस अवॉर्ड शो में हुई नॉमिनेट

 

Latest Bollywood News