A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड KGF के इस एक्टर ने मांगी आर्थिक मदद, 3 साल से लड़ रहे हैं कैंसर से जंग

KGF के इस एक्टर ने मांगी आर्थिक मदद, 3 साल से लड़ रहे हैं कैंसर से जंग

KGF: 'केजीएफ: चैप्टर 2' के एक्टर हरीश राय ने हाल ही में आर्थिक मदद की गुहार लगाई है। केजीएफ फेम इस एक्टर ने खुलाया किया है कि वो पिछले 3 साल से कैंसर से जूझ रहे हैं।

KGF Actor- India TV Hindi Image Source : TWITTER KGF Actor

Highlights

  • 'केजीएफ: चैप्टर 2' फेम एक्टर ने मांगी मदद
  • 3 साल से कैंसर से जूझ रहे हैं हरीश राय

KGF :  'केजीएफ: चैप्टर 2' उन फिल्मों में से एक है जो हमेशा याद रखी जाएंगी। इस फिल्म के साथ-साथ फिल्म के किरदारों ने भी लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है। सभी कलाकारों ने अपनी दमदार अदाकारी से लोगों के ज़हन पर अपनी छाप छोड़ दी है। ऐसे ही एक कलाकार है हरीश राय । एक्टर ने हाल ही में आर्थिक मदद की गुहार लगाई है। केजीएफ फेम इस एक्टर ने खुलाया किया है कि वो पिछले 3 साल से कैंसर से जूझ रहे हैं। 

कैंसर से लड़ रहे हैं जंग

हरीश राय लंबे वक्त से कई तरह की परेशानियों से गुज़र रहे थे। अपनी बीमारी का खुलासा करते हुए एक्टरने कहा कि - 'स्थितियां आपको महानता प्रदान कर सकती हैं या चीजें आपसे दूर ले जा सकती हैं। भाग्य से बचने का कोई रास्ता नहीं है। मैं 3 साल से कैंसर से लड़ रहा हूं। 'केजीएफ' में मेरी लंबी दाढ़ी होने के पीछे एक कारण था और वो थी ये बीमारी। इस बीमारी के कारण मेरी गर्दन में जो सूजन थी उसे छिपाने के लिए मैंने दाढ़ी रखी थी।'

Arjun Kapoor और Malaika Arora ने ऑन कैमरा किया रोमांस, 'चल छैया छैया' गाने पर दोनों ने जमकर किया डांस

हरीश राय कैंसर की चौथी स्टेज पर हैं

हरीश ने आगे कहा, 'मैंने अपनी सर्जरी पहले इसलिए टाल दी थी, क्योंकि मेरे पास पैसे नहीं थे। मैंने फिल्मों के रिलीज होने तक इंतजार किया। अब जबकि मैं चौथे स्टेज में हूं, चीजें और खराब होती जा रही हैं।' एक्टर ने ये भी बताया कि पहले उन्हें थायराइड था, जिसने बाद में कैंसर का रुप ले लिया। इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि फैंस और इंडस्ट्री के लोगों से मदद मांगने के लिए उन्होंने एक वीडियो भी रिकॉर्ड किया था, लेकिन वो उसे पोस्ट करने की हिम्मत नहीं जुटा पाए।

Janhvi Kapoor ने होने वाली भाभी Malaika Arora को दी बोल्डनेस में मात, देखिए कौन है ज्यादा हॉट

 

नेगेटिव रोल के लिए जाने जाते हैं हरीश राय

कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर हरीश राय ज्यादातर नेगेटिव रोल ही प्ले करते हैं। केजीएफ के अलावा उन्होंने 'जोड़ी हक्की', 'तयव्वा', 'संजू वेड्स गीता' जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया है। केजीएफ में हरीश राय ने कासिम चाचा का रोल प्ले किया था।

Comedian Munawar Faruqui का दिल्ली में होने वाला शो केंसिल, इस वजह से पुलिस ने नहीं दी परमिशन

Latest Bollywood News