Sunday, March 03, 2024
Advertisement

Comedian Munawar Faruqui का दिल्ली में होने वाला शो केंसिल, इस वजह से पुलिस ने नहीं दी परमिशन

Comedian Munawar Faruquis: कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी अपने दिल्ली में होने जा रहे शो को लेकर सुर्खियों में थे। वहीं अब खबर आई है कि दिल्ली पुलिस ने उनके शो के लिए परमिशन नहीं दी है।

Reported By : Kumar Sonu Written By : Ritu Tripathi Updated on: August 27, 2022 11:02 IST
comedian Munawar Faruqui- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM comedian Munawar Faruqui

Highlights

  • दिल्ली में नहीं होगा कॉमेडियन का शो
  • दिल्ली पुलिस ने नहीं दी परमिशन
  • जानिए क्या है पूरा मामला

Comedian Munawar Faruquis: स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी इन दिनों फिर से विवादों में घिरे हुए हैं। बीते दिनों खबर आई कि वह राजधानी दिल्ली में लाइव स्टैंडअप कॉमेडी का एक शो करने वाले हैं। लेकिन इस शो के होने से पहले ही विवाद सामने आने लगे। जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने कॉमेडियन को शो करने की परमिशन ही नहीं दी, जिसके चलते अब शो रद्द कर दिया है। 

28 अगस्त को होना था शो

कॉमेडियन मुन्नवर फारूकी का शो दिल्ली में 28 अगस्त रविवार को होने वाला था। शो सेंट्रल दिल्ली के केदारनाथ साहनी ऑडिटोरियम में होना था। बीते दिनों से शो की प्री बुकिंग भी की जा रही थी। जिसके कारण यह शो चर्चा में था। लेकिन अब अचानक शो के रद्द होने की बात सामने आई है। 

लाइसेंसिंग ब्रांच ने नहीं दी मंजूरी

दिल्ली पुलिस ने फारूकी को अपना शो करने की इजाजत देने से साफ इनकार कर दिया है। बताया जा रहा है कि लोकल पुलिस ने शो की रिक्वेस्ट लाइसेंस ब्रांच को भेजी। लेकिन दिल्ली पुलिस की लाइसेंसिंग ब्रांच ने शो की परमिशन देने से इनकार कर दिया है।

विश्व हिंदू परिषद ने की थी मांग 

आपको बता दें कि इस शो को लेकर विश्व हिंदू परिषद (VHP) ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर संजय अरोड़ा को एक पत्र लिखा था और शो रद्द करने की मांग की थी। परिषद ने अपने पत्र में कहा कि इस शो को तुरंत रद्द किया जाए और अगर ऐसा नहीं किया जाता तो इसके खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। 

Munawar Faruqui: MMS लीक होने के बाद अंजलि अरोड़ा के साथ काम करने से मुनव्वर फारुकी ने किया इनकार

माहौल बिगड़ने का है डर 

इस शो को रद्द करने के पीछे माहौल बिगड़ने का डर बताया जा रहा है। इसको लेकर केंद्रीय जिला पुलिस ने यूनिट को एक रिपोर्ट लिखी थी, जिसमें कहा गया था, "मुनव्वर फारूकी का शो क्षेत्र में सांप्रदायिक सद्भाव को प्रभावित करेगा"। जाहिर है कि पुलिस वर्तमान में राजधानी में किसी भी तरह की विवादित स्थिति बनने से पहले सावधानी बरतना चाहती है।  

34 Years Of Salman Khan: सलमान खान ने शेयर किया 'किसी का भाई किसी की जान' का फर्स्ट लुक, आपने देखा क्या?

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement