A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बोनी कपूर की बेटियों के बीच है खास बॉन्डिंग, खुशी-अंशुला ने बनवाए मैचिंग टैटू

बोनी कपूर की बेटियों के बीच है खास बॉन्डिंग, खुशी-अंशुला ने बनवाए मैचिंग टैटू

Anshula Kapoor बोनी कपूर की पहली पत्नी मोना कपूर की बेटी हैं, जबकि जान्हवी कपूर और खुशी कपूर बोनी कपूर की दूसरी पत्नी श्रीदेवी की बेटियां हैं।

anshula kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ANSHULAKAPOOR anshula kapoor

फिल्ममेकर बोनी कपूर और उनकी पहली पत्नी मोना कपूर की बेटी Anshula Kapoor आज अपना 32वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर अंशुला की छोटी बहन खुशी कपूर ने सोशल मीडिया पर खास पोस्ट और तस्वीर शेयर की है। खुशी कपूर ने इंस्टाग्राम पर अंशुला कपूर के साथ अपनी तस्वीर शेयर की है, जिसमें दोनों के हाथों में मैचिंग पजल टैटू बने दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए खुशी कपूर ने लिखा, 'मेरी पसंदीदा इंसान अंशुला कपूर को जन्मदिन मुबारक हो, आपने मुझे कंप्लीट किया।' अंशुला और खुशी की इस तस्वीर को देखकर लगता है दोनों बहनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है।

यह भी पढ़ें: रणबीर कपूर ने घुटनों पर बैठकर आलिया को किया था प्रपोज, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही Unseen Photo

Image Source : instagram/khushi05kkhushi kapoor

खुशी के इस पोस्ट को अंशुला ने री-पोस्ट करते हुए लिखा, 'मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं।' अंशुला कपूर को जान्हवी कपूर ने भी सोशल मीडिया पर स्पेशल पोस्ट और तस्वीर के साथ बर्थडे विश किया है। अंशुला के लिए जान्हवी ने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे हर किसी की सनशाइन और बैकबोन, मुझे आशा है कि आप अपनी जिंदगी में लोगों को जो प्यार और खुशी देती हैं वो आपको कई गुना ज्यादा वापस मिलेगी। आप पूरी दुनिया डिजर्व करती हैं। मैं आपसे ज्यादा प्यार करती हूं आप जानती हो। मेरी फेवरेट।' जान्हवी, खुशी और अंशुला कपूर के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग है।

दिल्ली की सर्दी में छोले-भटूरे खा रही हैं अनुष्का शर्मा, Photo देख फैंस के मुंह में आया पानी

Image Source : instagram/janhvikapoorjanhvi kapoor

अंशुला कपूर ने भले ही बॉलीवुड में करियर नहीं बनाया लेकिन वह अपनी लाइफ में सक्सेसफुल हैं। अंशुला गूगल के साथ भी काम कर चुकी हैं। फिलहाल अंशुला अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। अंशुला ने सोशल मीडिया पर रोहन ठक्कर के साथ कुछ तस्वीरें और वीडियो बीते कुछ दिनों में शेयर किए हैं, जिसके बाद से लोग कयास लगा रहे हैं कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अंशुला-रोहन इस साल की शुरुआत से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और अब अंशुला की फैमिली भी रोहन और उनके रिश्ते के बारे में जानती है। 

करीना कपूर ने शुरू किया काउंटडाउन, फैमिली के साथ स्विट्जरलैंड में ऐसे कर रही हैं मस्ती

Latest Bollywood News