Saturday, April 27, 2024
Advertisement

करीना कपूर ने शुरू किया काउंटडाउन, फैमिली के साथ स्विट्जरलैंड में ऐसे कर रही हैं मस्ती

बॉलीवुड सेलेब्स न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए अपनी-अपनी फेवरेट वेकेशन डेस्टिनेशन पर पहुंच चुके हैं। करीना कपूर भी परिवार के साथ स्विटजरलैंड में हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: December 29, 2022 22:17 IST
kareena kapoor khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KAREENAKAPOORKHAN kareena kapoor khan

कपूर खानदान की बेबो अपना न्यू ईयर सेलिब्रेट के लिए फैमली संग अपनी फेवरेट डेस्टिनेशन पर पहुंच गई हैं। Kareena Kapoor Khan पति सैफ अली खान और दोनों बच्चों के साथ स्विटजरलैंड पहुंच चुकी हैं। सोशल मीडिया पर करीना ने फैमली की तस्वीर शेयर की है जिसमें खूबसूरत नजारा भी दिख रहा है। इस तस्वीर में करीना ब्लैक जैकेट और ब्लैक पैंट में गॉर्जियस लग रही हैं, तो वहीं सैफ भी ब्लैक जैकेट में काफी हैंडसम नजर आ रहे हैं। करीना के छोटे बेटे जेह और तैमूर दोनों तस्वीर में लॉलीपॉप खाते दिखाई रहे हैं। करीना की इस परफेक्ट फैमली फोटो पर फैंस प्यार लुटा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: दिल्ली की सर्दी में छोले-भटूरे खा रही हैं अनुष्का शर्मा, Photo देख फैंस के मुंह में आया पानी

तस्वीर शेयर करते हुए करीना कपूर ने लिखा, 'अब काउंटडाउन शुरू हो चुका है, 29-12-2022. टिम के मुंह में क्या है? स्ट्रॉबेरी लॉलीपॉप?' करीना परिवार के साथ हर साल न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए विदेश जाती हैं। लंदन और स्विटजरलैंड करीना कपूर की फेवरेट वेकेशन डेस्टिनेशन है। इसके अलावा करीना को मालदीव भी काफी पसंद है। सैफ अली खान के बर्थडे का सेलिब्रेशन करीना कपूर ने मालदीव में ही किया था। सोशल मीडिया पर करीना की मालदीव ट्रिप की तस्वीरें वायरल हुई थीं जिनमें वह दोनों बेटों और पति सैफ के साथ नजर आ रही थीं।

Alia Bhatt ने काम पर वापसी की तैयारी की शुरू, बहन के साथ कर रही हैं योगा क्लास

करीना कपूर का क्रिसमस सेलिब्रेशन भी सुर्खियों में रहा था। करीना ने क्रिसमस सेलिब्रेशन की झलक वीडियो में दिखाई थी जिसमें सैफ अली खान गिटार बजाते दिख रहे थे। करीना कपूर आखिरी बार आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आई थीं। आने वाले समय में करीना सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित वेब सीरीज से अपना ओटीटी डेब्यू करने वाली हैं। यह वेब सीरीज जापानी लेखक कीगो हिगाशिनो के बेस्टसेलिंग उपन्यास 'द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' पर आधारित है। इस वेब सीरीज में करीना एक्टर जयदीप अहलावत और विजय वर्मा के साथ नजर आने वाली हैं। 

रणबीर कपूर ने घुटनों पर बैठकर आलिया को किया था प्रपोज, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही Unseen Photo

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement