Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

Alia Bhatt ने काम पर वापसी की तैयारी की शुरू, बहन के साथ कर रही हैं योगा क्लास

Alia Bhatt ने बेटी के जन्म के बाद काम पर वापसी के लिए तैयारी शुरू कर दी है। हाल ही में आलिया को योगा क्लास के बाहर स्पॉट किया गया।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: December 29, 2022 20:22 IST
alia bhatt- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SHAHEENB alia bhatt video

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने बेटी के जन्म के बाद एक बार फिर परफेक्ट फिगर में वापसी करने की ठान ली है। 6 नवंबर को आलिया भट्ट की बेटी राहा का जन्म हुआ था और बेटी के जन्म के 2 महीने के अंदर ही Alia Bhatt ने खुद का फिगर परफेक्ट बना लिया है। आलिया पहले की तरह फिट दिखने लगी हैं और उन्होंने अब योगा क्लास भी ज्वाइन कर ली है। सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह योगा क्लास के बाहर ब्लैक ट्रैक पैंट और व्हाइट टॉप के साथ पिंक जैकेट में काफी स्लिम और फिट नजर आ रही हैं। 

यह भी पढ़ें: Sheezan Khan के सपोर्ट में आई ये एक्ट्रेस, बोलीं- वो गलत हो सकता है लेकिन तुनिषा की मौत का जिम्मेदार नहीं

वीडियो में आलिया के साथ उनकी बहन शाहीन भी दिख रही हैं जिसे देखकर फैंस कयास लगा रहे हैं कि दोनों साथ में योगा क्लास करती हैं। वीडियो में आलिया के परफेक्ट फिगर और खूबसूरती देखकर फैंस कह रहे हैं कि मां बनने के बाद आलिया की खूबसूरती और ज्यादा बढ़ गई है। आलिया के वीडियो को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं। आलिया ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने अपना साल 2022 का सफर दिखाया था। इस वीडियो में आलिया ने ये भी बताया कि प्रेग्नेंसी के दौरान उन्होंने अपने दूसरे ट्राइमेस्टर में 3 महीने तक केवल मूसली ही खाया था।

कैटरीना कैफ ने पति विक्की कौशल पर लुटाया प्यार, जंगल में रोमांस करती आईं नजर

आलिया का बेटी राहा और कपूर खानदान के साथ शादी के बाद ये पहला क्रिसमस था जो कि उन्होंने परिवार के साथ धूमधाम से सेलिब्रेट किया। सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट ने क्रिसमस सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की थीं जिनमें वह रेड ड्रेस पहने अपनी मां और सास के साथ नजर आ रही थीं। आलिया की तस्वीरों में उनकी बहन पूजा भट्ट और शाहीन भी दिखाई दे रही हैं। इसके साथ ही आलिया ने रणबीर कपूर के साथ भी एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह सैंटा क्लॉज के लुक में नजर आ रही हैं। वैसे तो हर साल आलिया भट्ट न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए कहीं वेकेशन पर जाती थीं लेकिन इस साल शायद बेटी की वजह से वह मुंबई में ही अपना न्यू ईयर सेलिब्रेट करने वाली हैं। आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आने वाले समय में रणवीर सिंह के साथ फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में शबाना आजमी और एक्टर धर्मेंद्र भी दिखाई देंगे।

रणबीर कपूर ने घुटनों पर बैठकर आलिया को किया था प्रपोज, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही Unseen Photo

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement