Monday, April 29, 2024
Advertisement

Sheezan Khan के सपोर्ट में आई ये एक्ट्रेस, बोलीं- वो गलत हो सकता है लेकिन तुनिषा की मौत का जिम्मेदार नहीं

टीवी एक्ट्रेस तुनीषा शर्मा की मां वनिता शर्मा को पुलिस ने अपना बयान दर्ज करने के लिए पुलिस स्टेशन बुलाया, जहां उन्होंने शीजान मोहम्मद खान पर आरोप लगाया कि वह ड्रग्स का सेवन करता था।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: December 29, 2022 22:32 IST
tunisha sharma- India TV Hindi
Image Source : _TUNISHA.SHARMA_ tunisha sharma

Tunisha Sharma Case: टीवी सीरियल 'अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' की एक्ट्रेस Tunisha Sharma की मौत की गुत्थी उलझी हुई है। इस मामले में तुनिषा शर्मा के बॉयफ्रेंड Sheezan Khan को पुलिस ने हिरासत में लिया है जिससे पूछताछ की जा रही है। तुनिषा की मौत से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को सदमा लगा है, पहली बार में लोग इस बात पर यकीन ही नहीं कर पा रहे थे कि 20 साल की एक्ट्रेस ने मौत को गले लगा लिया है। सोशल मीडिया पर सेलेब्स और फैंस तुनिषा को न्याय दिलाने की मांग कर रहे हैं। लेकिन अब फेमस एक्ट्रेस उर्फी जावेद तुनिषा शर्मा के बॉयफ्रेंड शीजान खान के सपोर्ट में उतरी हैं।

यह भी पढ़ें: कैटरीना कैफ ने पति विक्की कौशल पर लुटाया प्यार, जंगल में रोमांस करती आईं नजर

urfi

Image Source : INSTAGRAM/URF7I
urfi

 
सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरों और वीडियोज की वजह से चर्चा में रहने वालीं एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा है कि शीजान भले ही गलत हो, लेकिन वह तुनिषा की मौत के लिए जिम्मेदार नहीं हैं। उर्फी ने लिखा, 'जो है हां, वह गलत हो सकता है, उसने भले ही उसे धोखा दिया होगा लेकिन वो उसकी मौत के लिए जिम्मेदार नहीं हो सकता। आप जबरदस्ती किसी को अपने साथ नहीं रख सकते, अगर वह न रहना चाहे। लड़कियों किसी के लिए भी अपना जीवन देने की जरूरत नहीं है, कोई भी इस लायक कभी नहीं हो सकता। कभी-कभी लगता है कि दुनिया खत्म हो गई है, लेकिन भरोसा करो ऐसा नहीं होता। उन लोगों के बारे में सोचो जो तुम्हें प्यार करते हैं या खुद अपने आप से थोड़ा प्यार करने की कोशिश करो। खुद के हीरो बनो। वक्त को भी थोड़ा वक्त दो। आत्महत्या के बाद भी कष्ट खत्म नहीं होता, जो पीछे छूट गए हैं वह कहीं ज्यादा कष्ट सहते हैं।'

Bigg Boss: रात के अंधेरे में लिपलॉक करते दिखे ये बिग बॉस कंटेस्टेंट, अब्दु रोजिक ने रंगे हाथ पकड़ा

बता दें कि 24 दिसंबर को Tunisha Sharma ने टीवी सीरियल 'अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' के सेट पर शूटिंग के दौरान ब्रेक में आत्महत्या कर ली थी। तुनिषा शर्मा की मां ने अपनी बेटी की मौत का जिम्मेदार Sheezan Khan को बताया है। तुनिषा शर्मा 'चक्रवर्ती अशोक सम्राट', 'भारत का वीर पुत्र- महाराणा प्रताप', 'इंटरनेट वाला लव' जैसे शो में नजर आई थीं। तो इसके अलावा तुनिषा फिल्म 'बार-बार देखो' और 'फितूर' में कैटरीना के बचपन का रोल निभाती दिखी थीं।

कौन हैं मुकेश अंबानी की होने वाली बहू राधिका मर्चेंट, यहां जानिए शौक से लेकर करियर तक सब कुछ

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement