A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Kiara Advani ने अपने वीडियो से Sidharth Malhotra को किया कट, सबके सामने एक्टर ने खोल दी पोल

Kiara Advani ने अपने वीडियो से Sidharth Malhotra को किया कट, सबके सामने एक्टर ने खोल दी पोल

Kiara Advani and Sidharth Malhotra: कियारा आडवाणी ने एक वीडियो शेयर किया है, वीडियो जब वायरल हुआ तो सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बताया कि उन्हें इसमें से कट कर दिया गया है।

Sidharth Malhotra and Kiara Advani- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM_KIARAADVANI Sidharth Malhotra and Kiara Advani

Highlights

  • कियारा और सिद्धार्थ में हुई नोक-झोंक
  • लोगों ने लिए इस कपल के मजे

Kiara Advani and Sidharth Malhotra: एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​बीते 2 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों को आए दिन शॉपिंग करते तो कभी एक दूसरे के संग क्वालिटी टाइम बिताते स्पॉट किया जाता है। वहीं अब कियारा ने कुछ ऐसा कर दिया है कि उनके बॉयफ्रेंड उनसे नाराज हो गए हैं। दरअसल कियारा ने अपने एक वीडियो को शेयर करने से पहले उसमें से सिद्धार्थ को कट कर दिया है। इस बात का खुलासा खुद सिद्धार्थ ने सोशल मीडिया पर किया है। 

स्वतंत्रता दिवस के वीडियो पर बवाल 

हुआ कुछ ऐसा कि कियारा आडवानी ने भारत के 76वें स्वतंत्रता दिवस पर कियारा ने राष्ट्रीय ध्वज के साथ अपना एक वीडियो शेयर किया। जैसे ही कियारा ने क्लिप शेयर की, सिद्धार्थ ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कियारा ने उन्हें वीडियो से क्रॉप किया है। देखिए ये वीडियो...

दोनों के बीच हुई प्यार भरी नोक-झोंक

कियारा ने सोमवार को वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं।" क्लिप में कियारा दिल्ली के इंडिया गेट के सामने मुस्कुरा रही हैं। सामने आने के तुरंत बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने कमेंट किया, "मुझे काटने के लिए धन्यवाद," इस पर कियारा ने जवाब दिया, "आपका हाथ है अभी तक वहीं।" अब इन सेलेब्रिटी गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड का ये प्यार भरा झगड़ा सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। 

Katrina Kaif की होने वाली देवरानी अपने हुस्न से बरपा रहीं कहर, लोग बोले- कातिल हसीना

Image Source : instagramKiara Advani and Sidharth Malhotra

फैंस ने किए ऐसे कमेंट 

सिद्धार्थ के कमेंट का कई फैंस ने मजेदार रिप्लाई किया है। एक यूजर ने लिखा, "आप लोग कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की तरह से शादी का बताओगे ना?" एक अन्य ने कहा, "अरे कियारा क्यों काटा तुमने सिड को वीडियो से?" हंसते हुए इमोजी के साथ, एक ने कहा, "@sidmalhotra मुझे ड्रामा वाले लोग पसंद हैं, कृपया जारी रखें।"

Sacred Games की ग्लैमरस जोया का हुआ ऐसा हाल, देखकर पहचानना मुश्किल

Latest Bollywood News