Sacred Games की ग्लैमरस जोया का हुआ ऐसा हाल, देखकर पहचानना मुश्किल

Elnaaz Norouzi New Look: 'सेक्रेड गेम्स' में जोया मिर्जा का बोल्ड और ग्लैमरस किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस अब एक ऐसे अवतार में दिख रही हैं कि उन्हें पहचानना मुश्किल हो गया है।

India TV Entertainment Desk Written By: India TV Entertainment Desk
Published on: August 16, 2022 8:46 IST
Elnaaz Norouzi New Look- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_ELNAAZNOROUZI Elnaaz Norouzi New Look

Highlights

  • एल्नाज बनीं मराठी मुल्गी
  • 'सेक्रेड गेम्स' से मिला नाम

Elnaaz Norouzi marathi mulgi Look:  नवाजुद्दीन सिद्धीकी,  सैफ अली खान और पंकज त्रिपाठी स्टारर वेबसीरीज 'सेक्रेड गेम्स' (Sacred Games) ने लोगों को क्रेजी कर दिया था। इस सीरीज में एक फिल्म एक्ट्रेस जोया मिर्जा का बोल्ड और ग्लैमरस किरदार निभाकर एल्नाज नोरौजी (Elnaaz Norouzi) ने सबका ध्यान खींचा था। लेकिन अब एल्नाज ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर लोग उन्हें पहचान ही नहीं पा रहे हैं। 

एल्नाज बनीं मराठी मुल्गी

दरअसल, एल्नाज नोरौजी (Elnaaz Norouzi) रिलायंस एंटरटेनमेंट स्टूडियोज की आगामी फिल्म 'ताकातक 2' (Takatak 2)  के 'हृदय वसंत फुल्टाना' के लेटेस्ट ट्रैक में मराठी मुल्गी बनी दिखाई दे रही हैं। इस लुक में एल्नाज नोरौजी एक दम देसी और बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। देखिए ये लुक...

Elnaaz Norouzi

Image Source : INSTAGRAM_ELNAAZNOROUZI
Elnaaz Norouzi

मराठी सितारों से भरी है फिल्म 

इस फिल्म 'ताकातक 2' (Takatak 2) की कास्ट काफी बेहतरीन है। इस गाने में फिल्म के प्रमुख सितारे प्रथमेश परब, भूमिका कदम, प्रणली भालेराव, कोमल बोडखे, अजिंक्य राउत और अक्षय केलकर भी थिरकते नजर आएंगे। 

पहला पार्ट हुआ था सुपरहिट 

आपको बता दें कि इस फिल्म के पहले आई 'ताकातक' ने अपनी 'हॉट एंड हटके' कॉमेडी के साथ दर्शकों को खूब हंसाया था। सफलता के बाद निर्माताओं ने दर्शकों से वादा किया था कि वह इस बार 'तकातक 2' में उससे भी ज्यादा हंसी ठहाकों के साथ वापस आएंगे। 

Katrina Kaif की होने वाली देवरानी अपने हुस्न से बरपा रहीं कहर, लोग बोले- कातिल हसीना

'सेक्रेड गेम्स' से मिला नाम 

आपको बता दें कि ईरानी मॉडल और एक्ट्रेस एल्नाज नोरौजी (Elnaaz Norouzi) ने 'सेक्रेड गेम्स' से काफी फेमस हुईं। इस सीरीज को भारत की पहली नेटफ्लिक्स ओरीजनल सीरीज के रूम में याद किया जाता है। इसमें सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ पंकज त्रिपाठी भी लीड कास्ट में थे। इस सीरीज के अलावा एल्नाज 'अभय' न्यू जी 5 ओरिजिनल सीरीज का भी हिस्सा रही हैं।

बता दें कि मराठी फिल्म 'तकातक 2' को 18 अगस्त से सिनेमाघरों में दस्तक देगी। 

Sumbul Touqeer: रियल लाइफ में काफी बोल्ड है गांव की भोली सी दिखने वाली Imlie, तस्वीरें देख उड़ेंगे होश

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन