Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Sumbul Touqeer: रियल लाइफ में काफी बोल्ड है गांव की भोली सी दिखने वाली Imlie, तस्वीरें देख उड़ेंगे होश

Sumbul Touqeer Khan Photos: टीवी पर सीधी सी गांव की लड़की दिखने वाली एक्ट्रेस की रियल लाइफ तस्वीरें देखकर आपको झटका लग सकता है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: August 15, 2022 14:56 IST
Sumbul Touqeer Khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_SUMBULTOUQEERKHAN Sumbul Touqeer Khan

Highlights

  • 'इमली' की लेटेस्ट तस्वीरों पर फिदा हुए फैंस
  • लहंगा चोली पहन दिए पोज
  • गोल्डन गाउन में लगी रहीं प्रिंसेज

Sumbul Touqeer Khan Photos: टीवी डेली सोप में आने वाले एक्टर्स का अपने दर्शकों से एक खास रिश्ता बन जाता है। वह उन्हें रोज स्क्रीन पर देखकर किसी परिवार के सदस्य की तरह मानने लगते हैं। लेकिन दर्शकों का दिमाग उस समय चकरा जाता है जब उनका फेवरेट किरदार निभाने वाला एक्टर रियल लाइफ में उससे एकदम अलग निकलता है। कुछ ऐसी ही है टीवी शो 'इमली' की लीड एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) की कहानी। जो शो में तो एक गांव भोली-भाली सी गांव की लड़की के किरदार में हैं लेकिन रियल लाइफ में काफी बोल्ड हैं। 

लेटेस्ट तस्वीरों पर फिदा हुए फैंस 

सीरियल में साड़ी और सूट में नजर आने वालीं सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी कातिलाना फोटोज से तहलका मचाती रहती हैं। अब एक बार फिर उन्होंने ग्लैमरस फोटोशूट करवाया है। जिसमें वह कुछ तस्वीरों में वेस्टर्न लुक में और कुछ में लहंगा चोली पहने देसी अंदाज में अपना फिगर फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। देखिए ये तस्वीरें...

Boycott Laal Singh Chaddha: अब आमिर की 'मां' ने किया बेटे को सपोर्ट, लोगों से पूछा ये सवाल

बिना दुपट्टे दिए बोल्ड पोज

सोमवार को सुंबुल तौकीर खान अपना लेटेस्ट फोटोशूट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसमें वह बिना दुपट्टे के एक मल्टी कलर लहंगे और चोली में पोज देती दिख रही हैं। उन्होंने लहंगे के साथ हैवी ज्वैलरी कैरी की हुई है। उनकी खिलखिलाती हंसी इस लुक को और भी परफेक्ट बना रही है।

गोल्डन गाउन में लगी रहीं प्रिंसेज 

वहीं कुछ दिन पहले सुंबुल ने गोल्डन लुक में कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। गोल्डन कलर की बोल्ड गाउन में वह बला की खूबसूरत लग रही हैं। वह इतनी प्यारी दिख रही हैं कि लोग उनकी तुलना डिज्नी की जैस्मिन से कर रहे हैं।

Katrina Kaif की होने वाली देवरानी अपने हुस्न से बरपा रहीं कहर, लोग बोले- कातिल हसीना

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement