Friday, April 26, 2024
Advertisement

Boycott Laal Singh Chaddha: अब आमिर की 'मां' ने किया बेटे को सपोर्ट, लोगों से पूछा ये सवाल

Mona Singh on boycott Laal Singh Chaddha: बायकॉट 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर अब फिल्म की एक्ट्रेस मोना सिंह ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: August 15, 2022 13:46 IST
Mona Singh on boycott Laal Singh Chaddha- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Mona Singh on boycott Laal Singh Chaddha

Highlights

  • मोना सिंह ने साधा हेटर्स पर निशाना
  • बायकॉट करने वालों से पूछा सवाल
  • आमिर के लिए कही बड़ी बात

Mona Singh on boycott Laal Singh Chaddha: हाल ही में आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्म की रिलीज से पहले ही सोशल मीडिया पर इसके बायकॉट की मांग की जा रही थी, यह सिलसिला अब भी जारी है। वहीं अब आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के बाद, फिल्म में आमिर की मां का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मोना सिंह ने भी विवाद पर चुप्पी तोड़ दी है। मोना ने दर्शकों से इस बायकॉट की मांग को लेकर एक कड़वा सवाल पूछा है। 

मोना सिंह ने साधा हेटर्स पर निशाना 

फिल्म जब से रिलीज हुई है तब से पूरा बॉलीवुड इसे सपोर्ट करता दिख रहा है। फिल्म विरोध के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर टिके रहने की पूरी कोशिश कर रही है। इसका विरोध करने वालों के बीच इसकी तारीफ करने वाले भी कम नहीं हैं। वहीं अब मोना ने उन लोगों की मंशा पर सवाल उठाया जो आमिर-खान की फिल्म के खिलाफ हैं। उन्होंने लोगों से पूछा है कि आखिर आमिर खान की गलती क्या है? 

30 तक मनोरंजन करने की सजा?

फिल्म का विरोध करने वालों पर बात करते हुए मोना ने इंडिया टुडे से बात करते हुए कहा, "मैं बहुत दुखी हूं। मेरा मतलब है, आमिर खान ने ऐसा क्या किया है? वह एक ऐसे व्यक्ति हैं जिन्होंने पिछले 30 सालों से हमेशा हमारा मनोरंजन किया है। लेकिन मुझे पूरा विश्वास था कि बहिष्कार करने वाले भी यह फिल्म देखने लगेंगे, यह फिल्म हर भारतीय को पसंद आ रही है।"

LSC vs Raksha Bandhan Day 4: 'रक्षा बंधन' और 'लाल सिंह चड्ढा' में किसने मारी बाजी , जानिए चौथे दिन कितनी हुई कमाई

ये है पूरा मामला 

'लाल सिंह चड्ढा' गुरुवार 11 अगस्त को रिलीज हो गई है। रिलीज होने के कुछ हफ्ते पहले ही ट्विटर पर हैशटैग #BoycottLaalSinghChaddha ट्रेंड करने लगा था। कई लोगों का कहना था कि वे फिल्म देखने नहीं जा रहे हैं क्योंकि वे भारत के बारे में आमिर के पिछले बयानों से नाराज हैं। 

Pippa Teaser Out: ईशान खट्टर की फिल्म का टीजर देख जागेगा देशभक्ति का जुनून, लोगों को याद आई 'बॉर्डर'

'फॉरेस्ट गंप' की आधिकारिक हिंदी रीमेक

आपको बता दें कि 'लाल सिंह चड्ढा' 1994 की हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' की आधिकारिक हिंदी रीमेक है, जिसमें अभिनेता टॉम हैंक्स ने मुख्य भूमिका निभाई थी। अद्वैत चंदन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में करीना कपूर आमिर की बचपन की दोस्त की भूमिका में हैं। मोना सिंह ने उनकी मां की भूमिका निभाई है। फिल्म ने नागा चैतन्य के बॉलीवुड डेब्यू किया है। 

Katrina Kaif की होने वाली देवरानी अपने हुस्न से बरपा रहीं कहर, लोग बोले- कातिल हसीना

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement