A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कियारा आडवाणी की बचपन की दोस्त हैं ईशा अंबानी, Photos में देखें दोनों का प्यार

कियारा आडवाणी की बचपन की दोस्त हैं ईशा अंबानी, Photos में देखें दोनों का प्यार

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी में सलमान खान, करण जौहर, शाहिद कपूर, जूही चावला और वरुण धवन जैसी बड़ी हस्तियां शामिल हुई हैं। फैंस कपल की शादी की फोटो देखने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं।

kiara alia advani- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/KIARAALIAADVANI kiara advani isha ambani

बॉलीवुड एक्टर Sidharth Malhotra और Kiara Advani आज यानी 7 फरवरी को शादी के बंधन में बंध गए हैं। सिद्धार्थ-कियारा ने राजस्थान के जैसलमैर के सूर्यगढ़ पैलेस में करीबी दोस्तों और परिवार वालों की मौजूदगी में रॉयल अंदाज में शादी रचाई है। दोनों की शादी में शामिल होने के लिए बॉलीवुड से बड़े-बड़े सितारे जैसलमेर पहुंचे थे। लेकिन लोगों की नजरें अंबानी फैमिली की बिटिया ईशा अंबानी की एंट्री पर ठहर गई थीं। Kiara Advani की शादी में शामिल होने के लिए ईशा अंबानी अपने पति आनंद पिरामल के साथ कड़ी सिक्योरिटी में पहुंची थीं।

इस दौरान ईशा ट्रेडिशनल लुक में गले में हीरे का हार पहने बेहद खूबसूरत लग रही थीं। सोशल मीडिया पर ईशा अंबानी की कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हुए हैं जिनमें वह अपने पति संग दिख रही हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि बिजनेस खानदान से ताल्लुक रखने वालीं ईशा अंबानी बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा की शादी में क्या कर रही हैं तो हम बता दें कि कियारा और ईशा बचपन की दोस्त हैं और जब भी दोनों को वक्त मिलता है वो साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड करती हैं। कियारा और ईशा ने स्कूल में साथ में पढ़ाई की है। ईशा अंबानी की शादी पर कियारा ने बचपन की तस्वीरों के साथ एक स्पेशल नोट भी लिखा था।

Image Source : Instagram/kiaraaliaadvanikiara advani

कियारा ने कोलाज तस्वीर के साथ लिखा, 'कुछ खास लोग होते हैं जो आपकी जिंदगी का हिस्सा होते हैं और जिनके साथ आप बड़े होते हैं। मेरी सबसे पुरानी दोस्त, अब भी उतनी ही केयरिंग, उतनी ही विनम्र और उतनी ही अद्भुत, जितना आप तब थे जब हम पहली बार मिले थे! मेरी होने वाली दुल्हन, ईशु ने कभी भी अपने अंदर के बच्चे को बड़ा नहीं होने दिया... हमेशा के लिए तुम्हारी।' कियारा के इस पोस्ट से ही आपको समझ आ गया होगा कि ईशा और कियारा के बीच कितनी खास दोस्ती है। कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी तो आज हो चुकी है अब फैंस को उनकी तस्वीरों का इंतजार है।

भूमि पेडनेकर पहुंचीं महाकाल के दरबार, फिल्म रिलीज से पहले लिया बाबा का आशीर्वाद

सिद्धार्थ मल्होत्रा की हुईं कियारा आडवाणी, सूर्यगढ़ पैलेस में लिया जनम-जनम तक साथ निभाने का वचन

मिल गया 'Anupamaa' का सबसे बड़ा फैन, सीरियल के बीच डिस्टर्ब करने पर हो जाता है खूंखार

Latest Bollywood News