Friday, April 26, 2024
Advertisement

सिद्धार्थ मल्होत्रा की हुईं कियारा आडवाणी, यहां देखें शादी की पहली Photo

Sidharth Malhotra की सेहराबंदी का कार्यक्रम दोपहर 2 बजे शुरू हुआ था, जिसके बाद बारातियों को भी साफे बांधे गए। जानकारी के मुताबिक, सिद्धार्थ मल्होत्रा की बारात 4 बजे विन्टेज गाड़ियों, ऊंट और घोड़ों के साथ निकली।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: February 07, 2023 22:44 IST
kiara advani- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KIARAALIAADVANI kiara advani

बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड शादी आखिरकार आज राजस्थान के सूर्यगढ़ पैलेस में संपन्न हो ही गई। Sidharth Malhotra-Kiara Advani ने आज सात जन्म तक साथ निभाने का वचन लिया है। परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में सिड और कियारा (Sid-Kiara) अब सात जन्म के साथी बन गए हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी हो चुकी है और अब दोनों आज से पति-पत्नी हैं। दोनों की शादी की पहली तस्वीर सामने आ चुकी है। कियारा-सिद्धार्थ की शादी भी बिल्कुल फिल्मी स्टाइल में हुई है। सिद्धार्थ मल्होत्रा की एंट्री पर 'साजन जी घर आए' गाना बजा था।

सिद्धार्थ और कियारा की शादी में शामिल होने के लिए अंबानी परिवार की बिटिया ईशा अंबानी भी अपनी पति आनंद पिरामल के साथ पहुंची थीं। सोशल मीडिया पर ईशा अंबानी के वीडियो काफी वायरल हुए जिनमें वह रॉयल लुक में गले में हीरे का हार पहने नजर आईं। ईशा अंबानी और कियारा लंबे समय से दोस्त हैं तो ऐसे में कियारा और सिद्धार्थ की शादी में उनका जाना तो लाजमी था। इसके अलावा बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस जूही चावला भी कियारा की शादी में शामिल हुई हैं। जूही को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था, इसके अलावा उन्होंने अपने इंस्टाग्राम से एक तस्वीर भी शेयर की है जिसमें उन्होंने होटल में सर्व किया गया नाश्ता दिखाया है।

Sidharth Malhotra-Kiara Advani के लिए अगस्त 2021 में रिलीज हुई कैप्टन विक्रम बत्रा की ज़िंदगी पर बनी फिल्म 'शेरशाह' बहुत खास है क्योंकि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं। ये फिल्म को सुपरहिट रही है साथ ही साथ दोनों का रिलेशन भी शुरू हो गया। फिल्म 'शेरशाह' में सिद्धार्थ और कियारा के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली थी जो दर्शकों को पसंद आई थी। कियारा आडवाणी के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वह फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' में विक्की कौशल के साथ नजर आई थीं। फिल्म को ओटीटी पर रिलीज किया गया था।

यह भी पढ़ें: मिल गया 'Anupamaa' का सबसे बड़ा फैन, सीरियल के बीच डिस्टर्ब करने पर हो जाता है खूंखार

गुस्सैल काकू पर चढ़ा 'Pathaan' का खुमार, पोते विनायक के साथ कर रही हैं मस्ती

Gadar 2 Trailer: 'बिग बॉस 16' फिनाले में लॉन्च होगा सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म का ट्रेलर?

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement