Friday, April 19, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: गुस्सैल काकू पर चढ़ा 'Pathaan' का खुमार, पोते विनायक के साथ कर रही हैं मस्ती

'गुम है किसी के प्यार में' में भवानी काकू का किरदार निभाने वालीं किशोरी शहाणे क्लासिकल डांसर भी हैं। किशोरी शहाणे कई मराठी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं और पिछले 3 दशक से एंटरटेनमेंट वर्ल्ड का हिस्सा हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: February 07, 2023 16:35 IST
kishori shahane- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KISHORISHAHANE GHKPM Update

स्टार प्लस के हिट सीरियल 'Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin' की कहानी में भवानी काकू को देखकर दर्शकों को गुस्सा आ जाता है। यहां तक की कुछ लोग को भवानी काकू को गुस्सैल काकू भी कहते हैं, जिसकी वजह है कि वह हमेशा ही घर वालों पर भड़कती रहती हैं और उन्हें सई जोशी फूटी आंख भी नहीं सुहाती है। सीरियल की कहानी की बात करें तो बीते सप्ताह ही चव्हाण परिवार के सामने विनायक यानी वीनू का सच सामने आया है, विराट ने सभी को बता दिया है कि विनायक की उसका खोया हुआ बेटा वीनू है जो बस एक्सीडेंट का शिकार हुआ था। ये जानने के बाद से काकू भी विनायक पर प्यार लुटा रही हैं लेकिन, अब काकू पर 'पठान' का खुमार चढ़ चुका है।

आयशा सिंह स्टारर 'गुम है किसी के प्यार में' में भवानी काकू का किरदार निभाने वालीं किशोरी शहाणे सोशल मीडिया के जरिए भी फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। Kishori Shahane ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से विनायक के साथ एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'Pathaan' के सॉन्ग 'झूमे जो पठान' पर डांस करती नजर आ रही हैं। विनायक और काकू का ये डांस देखकर फैंस उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। वीडियो में किशोरी शहाणे और तन्मय ऋषि शाह हूबहू 'पठान' के डांस स्टेप फॉलो कर रहे हैं।

Kishori Shahane को इंस्टाग्राम पर लाखों लोग फॉलो करते हैं जिनके साथ वह अक्सर अपने वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। 'गुम है किसी के प्यार में' की कास्ट को शूटिंग के साथ मस्ती करना भी बेहद पसंद है, आए दिन आयशा सिंह से लेकर ऐश्वर्या शर्मा तक सभी के वीडियो सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। आयशा सिंह और ऐश्वर्या शर्मा को इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। भवानी काकू यानी Kishori Shahane के किरदार की बात करें तो उनकी पाखी, सई और विराट के साथ अक्सर नोक-झोंक भरी केमिस्ट्री देखने को मिलती रहती है।

यह भी पढ़ें: Turkey Earthquake: तुर्की की इस फेमस एक्ट्रेस ने लगाई मदद की गुहार, पोस्ट के जरिए बताए हालात

ये रिश्ता क्या कहलाता है: रूही की जिद्द ने परिवार की उड़ाई रातों की नींद, अक्षरा फंसी चक्रव्यूह के भवर में

Kiara Advani Wedding: सिद्धार्थ-कियारा की शादी में लजीज पकवानों से होगा मेहमानों का स्वागत, परोसी जाएंगी 10 देशों की 100 डिशेज

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement